अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Tecno Spark 20 Pro+ : iPhone वाले खास फीचर संग धूम मचाएगा ये नया फोन, मिलेगा 108MP का मेन कैमरा

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नए फोन लॉन्च करने की इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी अब एक नया फोन लेकर हाजिर है। टेक्नो के इस नए फोन का नाम Tecno Spark 20 Pro+ है। कंपनी की वेबासाइट पर यह फोन लिस्ट हो गया है।

हालांकि, टेक्नो ने अभी इस नए फोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने जिन स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है, उनके अनुसार यह एक पावरफुल फोन। खास बात है कि इस फोन में टेक्नो ऐपल के डाइनैमिक आईलैंड फीचर की तरह डाइनैमिक फीचर पोर्ट ऑफर कर रहा है।

इसमें नोटिफिकेशन, कॉल इन्फर्मेशन और चार्जिंग स्टेटस के साथ कई जानकारियां मिलेंगी।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

टेक्नो के इस फोन में आपको फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले में कंपनी पंच-होल भी दे रही है, जिसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

फोन का फ्रंट कैमरा ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन में कंपनी ऐपल के डाइनैमिक आइलैंड फीचर से इंस्पायर्ड डाइनैमिक पोर्ट फीचर दे रही है। 

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल का मेन लेंस शामिल है। रियर में मौजूद बाकी कैमरों के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। रियर में भी आपको ड्यूल एलई़डी फ्लैश देखने को मिलेगा।

फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट दे रही है। 

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। कंपनी ने इस फोन को चार कलर ऑप्शन- टेंपोरल ऑर्बिट, लूनर फ्रॉस्ट, रेडिएंट स्टारस्ट्रीम और मैजिक स्किन 2.0 ग्रीन में लॉन्च किया है। फोन की कीमत के बारे में कंपनी आने वाले दिनों में खुलासा करेगी। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.