अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सबसे सस्ते में खरीदें iPhone 13, अमेजन सेल में मिल रहा सबसे तगड़ा डिस्काउंट

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अमेजन ने बताया है कि सेल के हाइलाइट ऑफर्स में iPhone 13 की डील भी शामिल है। ग्राहकों को सेल में मिलने वाले ऑफर्स के साथ इस डिवाइस को मिडरेंज एंड्रॉयड फोन की  कीमत में खरीदा जा सकेगा। 

iPhone 13 को पहले ही कई प्राइस कट मिल चुके हैं और Amazon Sale के दौरान यह फोन 50 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन पर बैंक ऑफर के साथ अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा अगर ग्राहक चाहें तो वैकल्पिक  एक्सचेंज  ऑफर का फायदा  लेते हुए बड़ी छूट पा सकते  हैं। 

सबसे सस्ते में खरीदें iPhone 13

iPhone 13 के 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत कई प्राइस कट्स के बाद 59,900 रुपये हो गई है। सेल के दौरान इस डिवाइस को बड़े फ्लैट डिस्काउंट के बाद 49,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर के बाद इस फोन को ग्राहक 48,999 रुपये में खरीद सकेंगे और चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भुगतान की स्थिति में यह डिस्काउंट मिलेगा।

अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए इसे  खरीदते हैं तो सबसे बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन की ओर से 22,500 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट पुराने फोन की हालत और मॉडल के हिसाब से दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाया जाए तो 30 हजार रुपये से भी कम में iPhone 13 मिल सकता है, जो किसी मिडरेंज एंड्रॉयड फोन जितनी है।  

iPhone 13 के प्रीमियम फीचर्स

ऐपल आईफोन 13  में 6.1 सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है और सिनेमैटिक मोड वाला कैमरा दिया गया है। इसके बैक पैनल पर डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है, जिसमें 12MP वाइड और अल्ट्रा-वाइड  कैमरा सेंसर्स मिलते  हैं। 12MP ट्रूडेप्थ सेल्फी कैमरा वाले इस फोन में 4K Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग सपोर्ट दिया गया है और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए Apple A15 Bionic चिपसेट मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.