अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

जबरदस्त साउंड और बैटरी संग मार्केट में तहलका मचाने आ रहे OnePlus के सस्ते बड्स, जानिये फीचर्स और स्पेक्स

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हालांकि कंपनी ने अभी कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन डिवाइस के मॉडल नंबर से पता चलता है कि ये OnePlus Nord Buds 3 हो सकते हैं। वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 12R और वनप्लस 12 के साथ वनप्लस बड्स 3 को लॉन्च किया है। चलिए अब डिवाइस के बारे में सब कुछ जानते हैं।

नए OnePlus Buds को बीआईएस सर्टिफिकेशन मिला 

जैसा कि इमेज से पता चलता है कि वनप्लस ने बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक नए डिवाइस के लिए रजिस्ट्रेशन किया है।

याद दिला दें, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2R का मॉडल नंबर E510A था और वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 का मॉडल नंबर E508A था। इससे पता चलता है कि नया डिवाइस वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 हो सकता है। डिवाइस के बारे में फिलहाल कम ही जानकारी उपलब्ध है। लॉन्च की तारीख नजदीक आने पर और अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। यहां वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स दिए गए हैं।

Oneplus Buds 2 के फीचर्स और स्पेक्स

  • ऑडियो ड्राइवर: डिवाइस में बासवेव एन्हांसमेंट एल्गोरिदम के साथ 12.4 मिमी टाइटेनियम डायनेमिक ड्राइवर हैं।
  • ANC: डिवाइस 25dB तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) के साथ आता है और कॉल के दौरान AI नॉइज़ कैंसिलेशन के लिए डुअल-माइक तकनीक का उपयोग करता है।
  • बैटरी: 41mAh की बैटरी डिवाइस को पावर देती है और ANC बंद होने पर 7 घंटे तक और प्लेबैक पर ANC के साथ 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करती है। 480mAh चार्जिंग केस के साथ, यह ANC बंद होने पर 36 घंटे की अतिरिक्त बैटरी लाइफ प्रदान करता है।
  • चार्जिंग: डिवाइस फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ आता है जो 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 5 घंटे तक का प्लेटाइम देने का दावा करता है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.