अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Amrapali के गले से Nirahua ने निकाला मंगलसुत्र, लिए उल्टे फेरे

एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

आज के समय में भोजपुरी फिल्मों के साथ ही सॉन्ग की भी डिमांड बढ़ गई है। भोजपुरी इंडस्ट्री में बॉलीवुड के बिग बी कहलाने वाले अभिताभ बच्चन भी काम कर चुके हैं। भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं।

निरहुआ की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती है। निरहुआ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल आसानी से जीत लेते हैं। निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों अपनी हीरोइन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आती हैं।

इनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। इस जोड़ी ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस वीडियो में निरहुआ, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) अहम भूमिका में हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो को शुभ तलाक नाम दिया गया है।

वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के साथ मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि दोनों की शादी नहीं बल्कि तलाक हो रहा है।वीडियो की शुरुआत में तो कुछ लोग खुश नजर आते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे से अलग हो रहे होते हैं, लेकिन जैसे – जैसे रश्में होनी शुरू होती हैं, सभी के मन उदास हो जाते हैं।

वहां मौजूद सभी लोग रोने लग जाते हैं। आम्रपाली की आंखें नम हो जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली से उल्टे वचन लिए जाते हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस से उल्टे फेरे भी करवाए जाते हैं।आम्रपाली का मंगलसुत्र तक उतार लिया जाता है।जब आम्रपाली की मांग में पानी डालकर सिंदूर मिटाने का टाइम आता है तो निरहुआ पानी तो उठा लेते हैं लेकिन उनमे इतनी हिम्मत नहीं होती है कि वो सिंदूर मिटा पाए।

गांववाले के सामने निरहुआ हाथ जोड़कर आम्रपाली से माफी मांगते हैं। निरहुआ फूट-फूटकर रोने लगते हैं, जिसके बाद आम्रपाली तुरंत निरहुआ को गले लगा लेती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.