अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

354 रुपये की कीमत में आपका हो सकता है 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला फोन, ऑफर देख तुरंत कर देंगे ऑर्डर

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

बैंक ऑफर में कंपनी इस फोन पर एक्सट्रा डिस्काउंट भी दे रही है। यह फोन 354 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 6,900 रुपये तक और कम कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 1612×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स का है। यह डिस्प्ले डाइनैमिक बार फीचर के साथ आता है।

आइटे A70 हैंडसेट 4जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। 

मेमरी फ्यूजन फीचर की मदद से इस फोन की रैम 12जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T603 चिपसेट दे रही है। फोन 2टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। 

इसमें 13 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक एआई लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर बेस्ड itelOS 13 पर काम करता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.