अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बंपर डील! 13,000 रुपये से भी कम में मिल रहा 43 इंच स्क्रीन वाला बड़ा फ्रेमलेस टीवी खरीदने का मौका

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अब ट्रेंड Smart TV का है और आप स्क्रीन साइज से भी समझौता नहीं करना चाहेंगे। यही वजह है कि हम 43 इंच Smart TV पर मिल रही धांसू डील आपके लिए लेकर आए हैं। 

बंपर छूट का फायदा टेक कंपनी VW के स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है, जो फीचर्स से लेकर डिजाइन तक के मामले में प्रीमियम है। फ्रेमलेस डिजाइन के अलावा इसमें पावरफुल ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए डु्अल स्पीकर्स दिए गए हैं और फुल HD रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलता है। इसपर बैंक ऑफर का फायदा भी मिल रहा है। 

इतनी कीमत पर खरीदें VW Smart TV

VW Smart LED TV (VW43S1) का MRP भारतीय मार्केट में 25,999 रुपये दिखाया गया है लेकिन अमेजन पर इसे फ्लैट डिस्काउंट के बाद केवल 13,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। 46 पर्सेंट छूट के अलावा इस टीवी के लिए OneCard Credit Card, Citibank Card या फिर IDFC FIRST Bank Credit Card से भुगतान करने पर 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट दी जा रही है। बैंक ऑफर के बाद इसकी कीमत 13,000 रुपये से कम रह जाएगी। 

ऐसे हैं VW Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

TV में 43 इंच डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ दिया गया है। यह डिस्प्ले फुल HD (1920×1080 पिक्सल) रेजॉल्यूशन देता है। Linux प्लेटफॉर्म पर आधारित Coolita 2.0 सॉफ्टवेयर स्किन को इसका हिस्सा बनाया गया है।

‘मेड इन इंडिया’ टीवी 4-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आने के चलते कम बिजली खर्च करता है और इसमें Quantum Lucent टेक्नोलॉजी भी दी गई है। 

टीवी में 2 HDMI पोर्ट्स मिलते हैं और स्क्रीन-कास्ट विकल्प के साथ मोबाइल डिवाइसेज का कंटेंट स्क्रीन पर देखा जा सकता है। शानदार ऑडियो के लिए इस टीवी में 20W सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देने वाले स्पीकर्स मिलते हैं। यह ZEE5, SonyLIV, Amazon Prime Video और Youtube जैसे कई OTT ऐप्स का सपोर्ट ऑफर करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.