अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

2 साल की वारंटी के साथ आ रहे ये प्रीमियम हेडफोन, मिलेगा 1000 रुपए का डिस्काउंट

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

ओवर-द-इयर डिजाइन वाले नए हेडफोन्स को दो कलर ऑप्शंस ब्लैक और वाइट में लॉन्च किया गया है। मजेदार बात यह है कि इसपर दो साल की वारंटी का फायदा ब्रैंड की ओर से दिया जा रहा है। 

कंपनी ने पहले चीन में अपनी Accentum सीरीज लॉन्च की थी और नए वियरेबल्स को प्रीमियम डिजाइन के साथ पावरफुल 37mm डायनमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें 5-बैंड इक्वलाइजर के साथ पर्सनलाइजेशन के अलावा इनबिल्ट ड्यूल बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन दिया गया है। इस तरह नॉइस-रिडक्शन का फायदा भी कॉलिंग या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मिलेगा। 

ऐसे हैं Accentum Plus के फीचर्स

नए हेडफोन में 37mm डायनमिक ड्राइवर 10Hz से 22,000Hz की फ्रीक्वेंसी रेंज और 106dB स्पीकर सेंसिटिविटी के साथ दिए गए हैं। खास माइक्रोफोन के साथ एंबिएंट नॉइस कम हो जाता है और इनमें अडॉप्टिव हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट दिया गया है। सिलिकॉन बिल्ड और कुशन इयरकप्स वाले इस हेडफोन के साथ जिप-स्टोरेज केस मिलता है। 

केवल 227 ग्राम वजनी इस हेडफोन में 800mAh की बैटरी मिलती है और ANC के साथ भी फुल चार्ज पर करीब 50 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है। दावा है कि इन्हें फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का वक्त लगता है और इन्हें केवल 10 मिनट चार्ज कर 5 घंटे म्यूजिक सुना जा सकता है। बॉक्स में मिलने वाले केबल के साथ इन्हें वायर्ड हेडफोन में भी बदला जा सकता है। 

प्री-बुकिंग पर 1000 रुपये की छूट

Sennheiser Accentum Plus को भारतीय मार्केट में 15,990 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया है और इनकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। Amazon और कंपनी वेबसाइट पर इन्हें प्री-बुक करने वालों को 1000 रुपये की छूट का फायदा भी दिया जा रहा है। इस तरह हेडफोन का इफेक्टिव प्राइस 14,990 रुपये रह जाएगा। इनकी सेल 14 फरवरी से शुरू होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.