अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

यहाँ ₹1500 से कम में मिल रहे लाइट वाले साउंडबार, ब्लूटूथ स्पीकर को कह दे अब अलविदा

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हम ऐसे पावरफुल साउंडबार मॉडल्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट के चलते 1500 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इनमें RGB लाइट्स के साथ डिस्को वाला फील भी मिल जाता है। 

pTron Fusion RB

पावरफुल साउंडबार की कीमत केवल 1,299 रुपये है और RGB लाइट्स के अलावा इसकी साउंड क्वालिटी जबरदस्त है। FM रेडियो वाले इस साउंडबा की बैटरी फुल चार्ज होने पर 7 घंटे से ज्यादा का प्लेबैक देती है। इसमें AUX के अलावा  TF कार्ड रीडर और TWS मोड मिल जाता है। 

Amazon Basics

केवल 1,049 रुपये कीमत और 10W के ड्राइवर वाला यह साउंडबार पावरफुल साउंड क्वॉलिटी के अलावा इसमें LED स्क्रीन और RGB लाइट्स दी गई हैं। 2000mAh की बैटरी के साथ फुल चार्ज होने पर 6 घंटे से ज्यादा का म्यूजिक प्लेबैक मिल जाता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो  AUX, Micro SD कार्ड स्लॉट और USB फ्लैश ड्राइव का विकल्प मिलता है।

Portronics Decibel 23

साउंडबार के स्पीकर में 2.0 HD स्टेरियो साउंड का सपोर्ट दिया गया है और इसकी कीमत केवल 1,349 रुपये है। इसके ऊपर कंट्रोल बटन दिए गए हैं और बैटरी फुल चार्ज में 5 घंटे का प्लेबैक देती है। अमेजन पर 1,349 रुपये में मिल रहे इस डिवाइस में कस्टमाइजेबल RGB लाइट्स दी गई हैं।

Wings Centrestage 400

बड़ी 2500mAh की बैटरी वाले इस साउंड़बार से फुल चार्ज में 5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिल जाता है। इसमें FM रेडियो के अलावा ढेरों कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए  है। डुअल पैसिव रेडिएटर के साथ स्पीकर से 16W की पावरदी गई है और RGB लाइट मिल जाती है। इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.