अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

नई बाइक के लिए नहीं करना चाहते अपनी जेब खाली? तो 18 हजार में खरीदें ये कमाल की बाइक!

अगर आपको भी एक टू व्हीलर की आवश्यकता है और आप अपने लिए एक उपयुक्त टू व्हीलर की तलाश कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली बजट सेगमेंट बाइक है।

आकर्षक कीमत पर आती है ये बाइक

इस बाइक में कंपनी ने आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन लगाया है। जो काफी बेहतर परफॉर्म करता है। इसमें एडवांस ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज कंपनी ने उपलब्ध कराया है। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को अगर आप मार्केट से लेने जाएंगे तो आपको 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की जरूरत पड़ेगी।

कम बजट में भी ले सकते हैं इसे

हालांकि इस बाइक को खरीदने के लिए इतने रुपये की जरूरत नहीं है। ऐसे में अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जो काफी कम कीमत पर ऑनलाइन मिल रही है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में बताएंगे। जिसके तहत यह बाइक आपको महज 18,000 रुपये में मिल सकती है।

18,000 रुपये में HF Deluxe

आप कानपुर में मौजूद हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को अगर चाहें तो अपने बजट में खरीद सकते हैं। 2020 मॉडल यह बाइक एकदम नई जैसी है और सेल के लिए Quikr वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। अभी तक इसके ओनर ने इसे मात्र 9,000 किलोमीटर तक चलाया है।

वहीं यहाँ पर इसे 18,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। कम बजट में अगर आपको एक बाइक की जरूरत है। तो आप एकबार इसे जरूर देख सकते हैं। हालांकि आपको इस वेबसाइट पर कई अन्य विकल्प भी देखने को मिल जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.