अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

क्रिसमस सेल में Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 200MP का है इसका कैमरा

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

यूजर्स को बेस्ट कैमरा स्पेसिफिकेशन्स वाले फोन काफी पसंद आते हैं। अगर आप भी अपने लिए दमदार कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं, तो शाओमी की धमाकेदार क्रिसमस सेल आपके लिए ही है।

इस सेल में आप 200 मेगापिक्सल के मेन कैमरा वाले पावरफुल स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro+ 5G को जबर्दस्त ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 33,999 रुपये है।

सेल में आप इसे डिस्काउंट के बाद 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में यह फोन 3 हजार रुपये तक और सस्ता हो सकता है। Mi Exchange में फोन लेने पर आपको अलग से 3 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी नोट 12 प्रो+ में आपको 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है।

यह डिस्प्ले 900 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। फोन 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। यह डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट पर काम करता है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा है। इसमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 4980mAh की बैटरी दी गई है।

यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। रेडमी का यह फोन तीन कलर ऑप्शन आर्क्टिक वाइट, आइसबर्ग ब्लू और ऑब्सीडियन ब्लैक में उपलब्ध है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.