अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

हुंडई अगले साल लांच करेगी बेस्ट सेलिंग क्रेटा और अल्काजार का अपडेटेड वर्जन, जानिये क्या होंगे नए अपडेट

ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

बता दें कि हुंडई इंडिया ने साल 2023 में अपनी सबसे पॉपुलर Ioniq 5, Exter और Verna के अपडेटेड वर्जन को मार्केट में लॉन्च किया है। हुंडई के इन कारों को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया और जमकर खरीदारी की।

इसी क्रम में अब हुंडई इंडिया अपनी बेस्ट सेलिंग पॉपुलर क्रेटा और अल्काजार को बिल्कुल नए अंदाज में अगले साल लॉन्च करेगी। आइए जानते हैं हुंडई के मोस्ट अवेटेड बेस्ट सेलिंग इन कारों में मिलने वाले नए अपडेट के बारे में विस्तार से।

Hyundai Creta facelift

हुंडई की बेस्ट सेलिंग मोस्ट पॉपुलर क्रेटा के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। स्पाई शॉट्स के अनुसार, हुंडई क्रेटा में दोबारा डिजाइन की गई ग्रिल, होरिजेंटल स्प्लिट प्रोजेक्टर हैंडलैंप और वर्टिकल LED डे–टाइम रनिंग लैंप होंगे।

जबकि इंटीरियर में ADAS टेक्नोलॉजी, 360 डिग्री कैमरा और अपडेटेड 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट शामिल किया गया है। दूसरी ओर हुंडई क्रेटा के ट्रांसमिशन ऑप्शन को भी प्री–फेसलिफ्ट मॉडल की तरह ही रखा जाएगा। हुंडई के इस मोस्ट अवेटेड कार में 1.5 लीटर पेट्रोल–इंजन शामिल होगा जो 160hp पावर जेनरेट करता है। 

Hyundai Alcazar facelift

क्रेटा के बाद हुंडई अपनी पॉपुलर लग्जरियस अल्काजार फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है। इसमें फीचर्स अपडेट के अलावा डिजाइन में भी मामूली बदलाव देखने को मिलेगा। स्पाई शॉट्स के अनुसार, कार में नए डिजाइन वाले फ्रंट ग्रिल, इंटीग्रेटेड डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ अपडेटेड फ्रंट बंपर और नया एलॉय व्हील मिल सकता है।

वहीं, इंटरनल अपडेट में अपडेटेड स्टीयरिंग व्हील और एक बेहतर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। हुंडई अल्काजार मौजूदा 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन के साथ ही आएगा जो क्रमशः 160bhp और 115bhp पावर जेनरेट करते हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.