ट्विटर ने सभी होस्ट और को-होस्ट के लिए स्पेस एनालिटिक्स एक्सेस की शुरुआत की

सैन फ्रांसिस्को, 6 मई (आईएएनएस)। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि स्पेस होस्ट और को-होस्ट अब आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर एनालिटिक्स तक पहुंच सकते हैं।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने कहा कि यह यूजर्स के लिए स्पेस होस्ट का अनुसरण करना भी आसान बना रही है।

कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर लिखा, आईओएस और एंड्रॉइड पर होस्ट और को-होस्ट के पास अब कुल लाइव श्रोताओं, रिप्ले और स्पीकर जैसे एनालिटिक्स तक पहुंच होगी।

कंपनी ने आगे बताया, हम आपके लिए स्पेस होस्ट को फॉलो करना भी आसान बना रहे हैं। स्पेस खत्म होने के बाद, अब आप को-होस्ट और स्पीकर्स को फॉलो करने के विकल्प के साथ एक सूची देखेंगे। यह एंड्रायड और आईओएस पर जल्द ही पेश किया जाएगा!

हालांकि, कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि, एनालिटिक्स के लिए, को-होस्ट को अभी एक्सेस के मुद्दों का अनुभव हो सकता है, लेकिन प्लेटफॉर्म इस पर काम कर रहा है।

एनालिटिक्स फीचर को पहली बार मार्च में चुनिंदा मेजबानों के लिए एक परीक्षण के रूप में पेश किया गया था, लेकिन अब यह प्लेटफॉर्म पर सभी होस्ट और को-होस्ट के लिए उपलब्ध है।

कंपनी ने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा है कि वह एक ऐसे फीचर का परीक्षण कर रही है जो होस्ट के स्पेस शुरू करने के बाद स्पेस कार्ड को ट्वीट करने की सुविधा होगी।

–आईएएनएस

एसकेके /एसकेपी

Leave A Reply

Your email address will not be published.