home page

Akasa Air New Route: इस रूट पर शुरु हुई नई Flight, देखिए क‍िराये की पूरी ल‍िस्‍ट

एयरलाइन ने बताया कि 19 अगस्त से बेंगलुरू से मुंबई की नई फ्लाइट शुरू होगी। 7 अगस्त से शुरू होने वाली नई एयरलाइन की किराये की लिस्ट भी जारी हो गई है।
 | 
Akasa Air New Route: इस रूट पर शुरु हुई नई Flight, देखिए क‍िराये की पूरी ल‍िस्‍ट

राकेश झुनझुनवाला की नई एयरलाइन अकासा एयर जल्‍द आसमान में उड़ान भरने वाली है। कंपनी की तरफ से एक और रूट के बारे में जानकारी दी गई।

एयरलाइन ने बताया क‍ि 19 अगस्‍त से बेंगलुरू से मुंबई की नई फ्लाइट शुरू होगी। 7 अगस्‍त से शुरू होने वाली नई एयरलाइन की क‍िराये की ल‍िस्‍ट भी जारी हो गई है।

7 अगस्‍त को अकासा की पहली उड़ान मुंबई-अहमदाबाद रूट की होगी। इसके बाद 13 अगस्‍त से बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि के ल‍िए उड़ान शुरू होगी।

यात्र‍ियों को सीट पर म‍िलेगी यूएसबी पोर्ट

एयरलाइन की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार अकासा एयर दूसरे एयरलाइन से कई मामलों में खास होगी। इसकी फ्लाइट में यात्र‍ियों को कई ऐसी सुव‍िधाएं दी जाएंगी, जो यात्र‍ियों को पहली बार म‍िलेंगी।

व‍िमान की सीट ज्‍यादा आरामदायक हैं। साथ ही सभी यात्र‍ियों को सीट पर यूएसबी पोर्ट की सुव‍िधा म‍िलेगी।

बेंगलुरू से मुंबई रूट पर हर सप्‍ताह 28 उड़ानें

कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई क‍ि मुंबई से अहमदाबार के रूट पर हर सप्‍ताह 26 फ्लाइट, बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि रूट और बेंगलुरू से मुंबई रूट पर सप्‍ताह में 28 उड़ानें संचालित की जाएंगी।

नए रूट के ऐलान के साथ ही एयरलाइन ने इन 3 रूट के अपने शुरुआती चरण को पूरा कर लिया है। अहमदाबाद, मुंबई, कोच्चि और बेंगलुरू को जोड़ने वाली 82 उड़ान हर सप्‍ताह संचालित की जाएंगी।

आपको बता दें 7 अगस्त को दो व‍िमानों के साथ कंपनी की उड़ान शुरू की जाएंगी। इसके बाद एक निश्चित समय के बाद हर महीने फ्लीट में दो नए एयरक्रॉफ्ट शामिल क‍िये जाएंगे। 2023 के अंत तक कुल 18 विमान हो जाएंगे।

क‍ितना होगा क‍िराया

मुंबई से बेंगलुरू-----4938 रुपये (1 घंटा 35 म‍िनट)
बेंगलुरू से मुंबई-----5209 रुपये (1 घंटा 35 म‍िनट)
मुंबई से अहमदाबाद-----3948 रुपये (80 म‍िनट)
अहमदाबाद से मुंबई-----3906 रुपये (80 म‍िनट)
बेंगलुरू से कोच्‍च‍ि-----3483 रुपये (75 म‍िनट)
कोच्‍च‍ि से बेंगलुरू-----3282 रुपये (75 म‍िनट)