home page

JIO ने लांच किया सबसे सस्ता मोबाइल प्लान, 1 बार करें रिचार्ज साल भर की टेंशन खत्म

टेलीकॉम सेक्टर में जियो ने जो पकड़ ग्राहकों के बीच बेहद कम समय में बनाई है उससे हम सभी वाकिफ है।
 | 
JIO ने लांच किया सबसे सस्ता मोबाइल प्लान, 1 बार करें रिचार्ज साल भर की टेंशन खत्म

टेलीकॉम सेक्टर में जियो ने जो पकड़ ग्राहकों के बीच बेहद कम समय में बनाई है उससे हम सभी वाकिफ है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण सस्ते प्लान और बेहतर कस्टमर सपोर्ट है। यदि आप भी जियो का सिम यूज करते है तो जियो का एक ऐसा प्लान जान लीजिए जिसमें यूजर को 1 साल की वैलिडिटी और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी को जियो का चेयरमैन बनाया है। चेयरमैन बनने के बाद आकाश अंबानी जियो के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लाए है। इस नए प्लान में कस्टमर को काफी कम दाम में 1 साल के लिए रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है।

155 रुपये का है ये प्लान

जियो ने बाजार में 155 रूपये का प्लान पेश किया है। यदि आप इस प्लान को खरीदते है तो आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। टेलीकॉम सेक्टर में जियो के इस प्लान को मौजूदा समय में सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान बताया जा रहा है। ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 s.m.s. हर दिन दिए जा रहे है।

साथ मे मिलेंगी ये सुविधाएं

जियो के 155 रूपये के प्लान के साथ आपको डाटा के साथ-साथ जियो टीवी, जियो क्लाउड, जियो सिक्योरिटी और जियो एप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो का 395 रुपये का प्लान

जियो के 395 रूपये के प्रीपेड पैक में किसी तरह की डेली सीमा नहीं है। इसमें ग्राहकों को 6GB हाई स्पीड 4G डाटा के साथ 1000 s.m.s. और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा 84 दिनों के लिए दी जाएगी। इसके साथ ही कंपनी जियो एप्स का भी सब्सक्रिप्शन देगी।

जियो का 899 रुपये का प्लान

जियो के 899 रूपये के प्लान को देखें तो ये अन्य ऑपरेटर के मुकाबले बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को पूरे साल की वैलिडिटी दी जा रही है जिसमें हर महीने 2GB डाटा और साथ में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, sms की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में जियो कंपनी अपने कस्टमर को जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

ऐसे करें नए प्लांस को रिचार्ज

-सबसे पहले आप अपने मोबाइल पर my jio ऐप को डाउनलोड करें।
-खुद को रजिस्टर करने के बाद रिचार्ज ऑप्शन को चुने।
-जियो के किसी भी प्लान को चुने और रिचार्ज बटन पर क्लिक कर दें।
– इस तरह आप आसानी से घर बैठे जियो के नए प्लान को लें पाएंगे।