अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

फेस्टिव सीजन में यूजर्स के लिए Xiaomi लाया जबरदस्त सेल, दे रहा 20 हजार रुपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली : शाओमी (Xiaomi) फेस्टिव सीजन में यूजर्स के लिए जबर्दस्त दिवाली सेल (Diwali with Mi) लेकर हाजिर है। कंपनी की साइट पर इस सेल की अर्ली डील्स लाइव हो गई हैं। सेल में कंपनी हर कैटिगरी के प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

वहीं, अगर आप सेल में प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। कंपनी अर्ली डील्स में अपने 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे वाले फोन- Xiaomi 13 Pro 5G पर 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 89,999 रुपये है। सेल में इस फोन को आप डिस्काउंट के बाद 74,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 5 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन ऑफर्स के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 20 हजार रुपये तक का हो जाता है।

Mi एक्सचेंज में आप इस फोन की कीमत को 5 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। फोन दो कलर ऑप्शन सेरमिक ब्लैक और सेरमिक वाइट में आता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में कंपनी 6.73 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे रही है, जो20:9  के आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का टच सैंप्लिंग रेट 240Hz और पीक ब्राइटनेस लेवल 1900 निट्स का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी दिया गया है।

शाओमी का यह फोन 12जीबी LPDDR5x रैम और 256जीबी के UFS 4.0 स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिलेगा। 

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 50 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर भी शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। 

फोन की बैटरी 4820mAh की है, जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। दावा है कि 120 वॉट की चार्जिंग फोन की बैटरी को बूस्ट में 19 मिनट में 100 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है। फोन में 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.