अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

25 हजार से कम में मिल रहा 90 हजार का फोन, कैमरा देख बोलेंगे ऊ ला ला

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

शाओमी ने अपनी Xiaomi 14 Series को चीन में लॉन्च कर दिया है, जिसमें दो मॉडल Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro शामिल हैं। कंपनी जल्द इन्हें भारत में लॉन्च कर सकती है। लेकिन नए मॉडल आने से पहले ही भारत में Xiaomi 13 Pro भारी छूट के साथ मिल रहा है।

इस फोन पर मिल रहे ऑफर का लाभ लेकर आप इस फ्लैगशिप फोन को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। कैसे और कहां मिल रहा डिस्काउंट, चलिए बताते हैं सबकुछ…

दरअसल, Amazon पर चल रही Great Indian Festival सेल में फोन ढेर सारे ऑफर्स के साथ मिल रहा है। बता दें कि अमेजन ने घोषणा कर दी है कि सेल 10 नवंबर को समाप्त हो जाएगी। ऐसे में अगर आप हैवी फीचर्स वाला फोन कम दाम में खरीदना चाहते हैं, तो तुरंत इसे मौका का फायदा उठा लीजिए।

25 हजार से कम में मिल रहा 90 हजार का फोन

वैसे तो यह फोन अमेजन पर 89,999 रुपये है लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर यह फ्लैट 15,001 रुपये की छूट के साथ मात्र 74,998 रुपये में मिल रहा है। इतना ही नहीं, इस फोन पर पूरे 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

यानी अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए कोई पुराना फोन है और आप उस पर पूरे एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो इस फोन की प्रभावी कीमत मात्र 24,998 रुपये रह जाती है। है ना कमाल की डील! बस ध्यान रखें कि एक्सचेंज बोनस की वैल्यू पूरी तरह से आपके पुराने फोन की कंडीशन, मॉडल और ब्रांड पर निर्भर करेगी।

12GB रैम और एमोलेड डिस्प्ले

शाओमी इंडिया के पोर्टफोलियो में यह कंपनी का सबसे महंगा फोन है। फोन दमदार कैमरा, डिस्प्ले और बैटरी समेत कई धांसू फीचर्स से लैस है। फोन केवल सिंगल कॉन्फिगरेशन में आता है और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलता है।

यह सिर्फ 229 ग्राम वजनी है। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला 6.73 इंच का 2K AMOLED डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन दोनों का सपोर्ट मिलता है।

कैमरा और बैटरी भी दमदार

फोन के कैमरे को Leica द्वारा बनाया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सेल 1 इंच मेन कैमरा है, जिसके साथ 50 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड लेंस भी है। सेल्फी के लिए भी फोन में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा सेंसर है।

फोन शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस है और इसमें 120W HyperCharge चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4820mAh बैटरी है। कंपनी का कहना है कि इसे फुल चार्ज होने में मात्र 19 मिनट का समय लगता है। इसमें 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.