अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

तेलंगाना : डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार बोले

न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

DK Shivakumar on CM KCR: कर्नाटक चुनाव में मिली जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह बरकरार है। कर्नाटक फतह के बाद अब कांग्रेस का ध्यान तेलंगाना चुनाव पर है। तेलंगाना चुनाव जीतने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार तेलंगाना में लगातार चुनावी रैली कर रहे हैं।

इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम केसीआर ने अपनी पार्टी की हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने एक फर्जी सर्टिफिकेट जारी किया है। मैं यह नहीं कहता कि उन्होंने रिहा किया है, लेकिन उन्होंने इस पर टिप्पणी की है। यह एक फर्जी पत्र है।

साधारण विधायक पत्र जो लगभग 10-15 साल पहले विधायक इस्तेमाल करते थे। अब कोई भी विधायक हरे रंग के लेटर पैड का उपयोग नहीं कर रहा है। मैंने अपने सचिव से विधान सौध पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है।

उन्होंने मेरा इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर ले लिया है और उस पर लगा दिया है। पत्र में फॉक्सकॉन कंपनी को स्थानांतरित करने का अनुरोध किया जा रहा है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन जांच जारी रहेगी।

मुझे सीएम बनने की कोई जल्दी नहीं- डीके शिवकुमार

वहीं, दूसरी तरफ डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हमने सामूहिक नेतृत्व में कर्नाटक का चुनाव लड़ा है। हमें सुशासन देना है। मुझे सीएम बनने की कोई जल्दी नहीं है। मैंने किसी से इसकी मांग नहीं की है, यहां तक​​कि किसी से भी नहीं।

पार्टी नेतृत्व आलाकमान ने जो भी कहा है हम उसका पालन कर रहे हैं। सिद्धारमैया हमारे नेता हैं, यहां तक​​कि सीएम सिद्धारमैया ने भी यही कहा है, यह हमारी प्रतिबद्धता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.