अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

8GB तक की रैम के साथ बेहद सस्ता 5G फोन लाने की तैयारी में Realme, जानिए क्या होगी कीमत

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

रियलमी लवर्स के लिए अच्छी खबर है। Realme जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया सी-सीरीज स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme C67 5G स्मार्टफोन की।

फोन में 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलने की भी संभावना है। फिलहाल फोन के बारे में सभी डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों ने इसकी प्राइस रेंज का जरूर हिंट दिया है।

अगले महीने भारत आएगा Realme C67 5G

91मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, कंपनी अगले महीने की शुरुआत में भारत में Realme C67 5G लॉन्च करने की योजना बना रही है। अभी हाल ही में, डिवाइस को यूएई के टीडीआरए प्लेटफॉर्म पर सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे यह कहा जा रहा है कि यह जल्द लॉन्च होने वाला है।

अब, इस मामले से जुड़े इंडस्ट्री सोर्स ने दावा किया है कि डिवाइस C67 मोनिकल लेकर आएगा और दिसंबर में लॉन्च होगा।

देखें कीमत बजट में है या नहीं?

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एक बजट फोन मॉडल है, इसलिए इसकी कीमत 12,000 से 15,000 रुपये के बीच तय की जानी चाहिए। अगर यह कीमत सही है, तो Realme C67 5G भारत में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक हो सकता है।

यह भी अफवाह है कि डिवाइस कई मेमोरी कॉन्फिगरेशन में आएगा, जिसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। मेमोरी को 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है।दो

कलर में आएगा फोन

सूत्रों ने कहा कि स्टोरेज के ऑप्शन को अभी तक फाइनलाइज नहीं किया गया है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Realme C67 5G कम से कम दो कलर ऑप्शन ग्रीन और पर्पल में लॉन्च होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.