अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

लॉन्च से पहले ब्लैक और ग्रीन कलर में अमेजन पर आया Redmi 13C, 6 दिसंबर को भारत में होगा लॉन्च

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

शाओमी भारतीय बाजार में एक नया एंट्री-लेवल रेडमी फोन – Redmi 13C लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसा कि कंपनी ने घोषणा की है, रेडमी स्मार्टफोन 6 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा।

लॉन्च से पहले, Redmi 13C की माइक्रो-साइट Amazon पर लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि अपकमिंग रेडमी फोन भारतीय बाजार में विशेष रूप से अमेजन पर बेचा जाएगा।

इसके साथ ही, इंडस्ट्री सूत्रों का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ब्रांड 6 दिसंबर को भारतीय बाजार में Redmi 13C 5G भी लॉन्च करेगा। यदि ऐसा है, तो यह रेडमी सी-सीरीज के तहत पहला 5G-इनेबल एंट्री-लेवल फोन होगा।

अमेजन पर मिलेगा Redmi 13C

Redmi 13C को भारतीय बाजार में स्टारडस्ट ब्लैक और स्टार शाइन ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। Redmi 13C को कंपनी के अपने ई-कॉमर्स पोर्टल एमआई डॉट कॉम के अलावा भारत में अमेजन के माध्यम से बेचा जाएगा।

अमेजन माइक्रो-साइट डिवाइस के रेंडर को स्टारडस्ट ब्लैक और स्टार शाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाते हैं। इसके अलावा, माइक्रो-साइट से यह भी पता चलता है कि Redmi 13C में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा।

बता दें कि, Redmi 13C ने इस महीने की शुरुआत में नाइजीरिया में डेब्यू किया था। हालांकि, ग्लोबल वेरिएंट की तुलना में, जो नाइजीरिया में लॉन्च हुआ है, Redmi 13C भारतीय वेरिएंट की मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर से लैस होने की संभावना है।

बता दें कि, Redmi 13C का ग्लोबल वेरिएंट मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर से लैस है।चलिए अब जानते हैं Redmi 13C के ग्लोबल वेरिएंट में क्या खास मिलता है:

फोन में बड़ा डिस्प्ले और हैवी रैम

फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, एचडी प्लस (1600×720 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन, 450 निट्स पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। जैसा कि हम बता चुके हैं फोन का ग्लोबल वेरिएंट मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर से लैस है।

फोन 4GB/6GB/8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड एमआईयूआई 14 पर काम करता है।

फोन में दमदार कैमरा और बैटरी भी

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सेल कैमरा है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएच बैटरी है।

हालांकि, फोन के बॉक्स में 10W का चार्जर है। चार्जिंग के लिए, इसमें टाइप-सी पोर्ट है। सेफ्टी के लिए, फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 3.5 एमएम का ऑडियो पोर्ट है।

फोन को ग्लेशियर व्हाइट, क्लोवर ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। फोन में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.