अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

50MP के दो कैमरे संग Nothing के नए स्मार्टफोन मचाएंगे धमाल, प्रोसेसर भी मिलेगा दमदार

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नथिंग आजकल अपने नए स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) को लॉन्च करने की तैयारी में लगा है। यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में आएगा। 16 दिसंबर को इस अपकमिंग फोन का एक डिजाइन लीक हुआ था और आज टिपस्टर योगेश ने स्पेसिफिकेशन के साथ इस फोन की कीमत का खुलासा कर दिया है।

टिपस्टर ने X पोस्ट करके कहा कि नथिंग का यह नया फोन 120Hz के रिफ्रेश रेश वाले OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का साइज 6.7 इंच हो सकता है।

50 मेगापिक्सल के दो कैमरे

टिपस्टर की मानें तो यह अपकमिंग फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलने की उम्मीद है।

इनमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। 

सॉफ्टवेयर की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 पर काम करेगा। कंपनी ने हाल ही में नथिंग फोन (2) यूजर्स के लिए इस अपडेट को रोलआउट किया है।

लीक के अनुसार फोन के बैक पैनल पर आपको नथिंग फोन (2) के मुकाबले कम Glyph इंटरफेस देखने को मिलेगा। हालांकि, अच्छी बात यह है कि इनके कंट्रोल में कंपनी कोई बदलाव नहीं करने वाली।

फोन को अगले साल MWC में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन 27 फरवरी को नथिंग के इवेंट में भी एंट्री कर सकता है। इसकी कीमत 400 डॉलर (33,300 रुपये) के आसपास हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.