अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

999 में आपकी होगी ये धांसू स्मार्टवॉच, 3 महीने कर पाएंगे फ्री में कालिंग

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Noise ने eSIM पर काम करने वाली अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFIt Voyage को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि 4G कॉलिंग केस साथ आने वाली भारत की पहली घरेलू स्मार्टवॉच है।

नई वॉच एयरटेल और जियो की ई-सिम के साथ कम्पैटिबल है। नॉइज ने अपनी वेवसाइट पर बताया है कि एयरटेल और जियो यूजर ई-सिम के साथ 3 महीने फ्री कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

NoiseFit Voyage की कीमत और उपलब्धता

नॉइज ने NoiseFit Voyage smartwatch को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत की घोषणा नहीं की है। स्मार्टवॉच 23 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसे फ्लिपकार्ट और नॉइज के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

नॉइज अपने ग्राहकों को इस वॉच को मात्र 999 रुपये में प्री-बुक करने की सुविधा दे रही है। दरअसल, ब्रांड एक Voyage reservation pass की पेशकश कर रहा है, जिसकी कीमत प्री-बुकिंग के लिए 999 रुपये है और यह पास 3,000 रुपये के बेनिफिट्स के साथ आएगा।

वॉयज पास अपकमिंग वॉयज स्मार्टवॉच पर 1,500 रुपये की इंस्टैंट छूट प्रदान करेगा। यह i1 स्मार्ट ग्लास पर 1,000 रुपये की छूट भी प्रदान करेगा, और इसमें ग्राहकों को दो स्मार्टवॉच बेल्ट मुफ्त मिलेंगे, जिनकी कीमत 1,000 रुपये है। हालांकि, नॉइज ने कहा कि पास खरीदने के बाद इसे रिफंड नहीं किया जा सकेगा।

तीन महीने फ्री कॉलिंग की सुविधा

NoiseFIt Voyage स्मार्टवॉच एयरटेल और जियो eSIM के लिए eSIM कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। स्मार्टवॉच eSIM पर 4G LTE कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी और इसमें 200 कॉन्टैक्ट्स सेव किए जा सकते हैं। एयरटेल और जियो इस वॉच के ग्राहकों को तीन महीने तक मुफ्त कॉलिंग की सुविधा देंगे।

ध्यान रहें कि इस वॉच में सिम शेयरिंग की सुविधा नहीं मिलेगा यानी ग्राहकों को NoiseFIt Voyage स्मार्टवॉच के लिए एक अलग सिम खरीदना होगा। नॉइज स्मार्टवॉच में  की सुविधा के साथ 100  से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। 

NoiseFIt Voyage की खासियत
वॉच में 1.4 इंच का रेटिना एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 454×454 पिक्सेल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। वॉच में ढेर सारे वॉचफेस सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें ब्लूटूथ 5.0 और TWS कनेक्शन भी मिलेगा। वॉच में एक रोटेटिंग क्राउन भी होगा, जिससे इसे नेविगेट किया जा सकेगा।

यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइसेस के काम करेगी। वॉच में 4G कॉलिंग, eSIM (Airtel or Jio), जीपीएस और 200 कॉन्टैक्ट सेव करने की सुविधा मिलेगी। कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट स्पीकर और माइक मिलेगा।

वॉच के अन्य खास फीचर्स में ऑटोमैटिक वर्कआउट डिटेक्शन, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, स्टेनलेस स्टील बेजल्स, 123 स्पोर्ट्स मोड, नोटिफिकेशन डिस्प्ले, वेदर अपडेट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, अलॉर्म, कैल्कुलेटर और क्विक रिप्लाई जैसे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल मोड में यह 7 दिन, कॉलिंग के साथ 2 दिन और पावर सेविंग मोड में 30 दिन तक चलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.