अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

35000 वाली Samsung Galaxy Watch बेहद सस्ते में खरीदने का मिल रहा मौका, 10,000 रुपये से कम हुई कीमत

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

प्रीमियम स्मार्टवॉच मार्केट में Samsung Galaxy Watch सबसे तगड़े फीचर के साथ आती है और अब इसे ओरिजनल प्राइस के आधे से भी कम में खरीदने का मौका ग्राहकों को मिलने वाला है। पहली बार ग्राहक 10,000 रुपये से भी कम में Galaxy Watch 4 Classic का Bluetooth वर्जन खरीद सकते हैं।

यह वॉच पहले कभी इतनी कम कीमत पर लिस्ट नहीं हुई है। Galaxy Watch 4 Classic में बड़े मेटल डायल के अलावा WearOS पर आधारित सॉफ्टवेयर मिलता है। इसका फायदा यह है कि यूजर्स प्ले स्टोर से अपने पसंद की ढेर सारी वियरेबल ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं।

इस तरह स्मार्टवॉच सीमित फीचर्स के साथ नहीं आती और इसमें यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से नए फीचर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। यह डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स की मदद से भुगतान का विकल्प भी देती है।

डिस्काउंट पर Galaxy Watch खरीदने का मौका

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर दिख रहे बैनर पर बताया गया है कि ग्राहकों के लिए Big Year End Sale में Galaxy Watch 4 Classic को 9,899 रुपये के इफेक्टिव प्राइस पर खरीदा जा सकता है, जबकि इस वेरियंट को 34,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था।

हालांकि, यह कीमत बैंक ऑफर्स और इंस्टेंट डिस्काउंट के बाद की है। विजय सेल्स पर इसे 11,999 रुपये और अमेजन पर 10,890 रुपये कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

ऐसे हैं Galaxy Watch 4 Classic के फीचर्स

सैमसंग की इस प्रीमियम स्मार्टवॉच में रोटेटिंग बेजल मिलता है और बड़ी OLED स्क्रीन दी गई है। आसान UI नेविगेशन के लिए इसके बेजल का इस्तेमाल किया जा सकता है। IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस ऑफर करने वाली इस वॉच में ECG और ब्लड प्रेशर मॉनीटरिंग जैसे हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर्स मिल जाते हैं, हालांकि इनमें से कुछ फीचर्स भारत में उपलब्ध नहीं हैं।

आसान स्ट्रैप इंटरचेंज सिस्टम के साथ इसका लुक बदला जा सकता है। स्मार्टवॉच को सीधे TWS इयरबड्स से भी कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे यूजर्स बिना स्मार्टफोन के भी म्यूजिक स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

इसके अलावा ऐक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप मॉनीटरिंग और स्ट्रेस मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टवॉट का हिस्सा हैं। इस वॉच को Galaxy Wearable और Samsung Health ऐप के साथ स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। वॉच में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाली तगड़ी बैटरी मिलती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.