अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलती है लंबी रेंज और दमदार बैटरी, Ola को छोड़ लडकियां हो रही इसकी दीवानी

ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Evolet Pony : इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड इन दिनों भारतीय बाजार में काफी बढ़ गई है। ऐसे में इस भारी डिमांड को पूरा करने के लिए पुरानी वाहन निर्माता कंपनियों के साथ ही कई नई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर मार्केट में आ गई हैं।

इस रिपोर्ट में आज आप Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानेंगे। जो बजट सेगमेंट में आने वाली एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन काफी यूनिक है और कंपनी ने इसमें पावरफुल बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है।

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से तैयार किया है। इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ ही पॉवरफुल बैटरी पैक को इनस्टॉल किया गया है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज ऑफर करती है। अगर आपको योजन एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। तो यहाँ पर आप Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जान सकते हैं।

लंबी रेंज और दमदार बैटरी पैक के साथ आती है Evolet Pony

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसके बैटरी पैक को पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है।

इसे फुल चार्ज होने में लगने वाले समय की बात करें तो 3 से 4 घंटे में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी पैक 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। कंपनी की माने तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

आधुनिक फीचर्स के साथ Evolet Pony के कीमत की जानकारी

Evolet Pony कंपनी की यूनिक डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें कंपनी डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पास स्विच और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 40,000 रुपये की कीमत में मिल जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.