अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अब घर बैठे मिलेगा सिनेमाहॉल वाला मजा, स्मार्ट प्रोजेक्टर पर 60 पर्सेंट से ज्यादा का मिल रहा फ्लैट डिस्काउंट

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

खास डिवाइस के साथ आप घर की किसी भी दीवार को स्क्रीन में बदल सकते हैं और 100 इंच से लेकर 160 इंच या फिर इससे भी बड़ा डिस्प्ले आपके लिए आसानी से तैयार हो जाएगा। हम बात कर रहे हैं Zebronics Pixaplay 22 स्मार्ट प्रोजेक्टर की, जिसपर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। 

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही सेल के दौरान Zebronics Pixaplay 22 पोर्टेबल प्रोजेक्टर को ओरिजनल कीमत के मुकाबले 60 पर्सेंट से ज्यादा डिस्काउंट पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इसके अलावा चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी मिल जाएगा। सभी ऑफर्स के साथ इसकी कीमत 12,000 रुपये के करीब हो गई है। 

बंपर छूट पर खरीद लें प्रोजेक्टर

Zebronics Pixaplay 22 प्रोजेक्टर का ओरिजनल प्राइस भारतीय मार्केट में 37,999 रुपये रखा गया है लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट की ओर से 12,999 रुपये में खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है। अगर इसे लिए भुगतान करने के लिए ग्राहक Federal Bank Credit Card या फिर Flipkart Axis Bank Card इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट मिल सकती है। 

Zebronics प्रोजेक्टर के फीचर्स

क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ आने वाले इस प्रोजेक्टर में फुल HD 1080p पिक्चर क्वॉलिटी का सपोर्ट दिया गया है और 406cm तक का स्क्रीन साइज मिल जाता है। यह प्रोजेक्टर 3200 lumens तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है।

इसमें स्क्रीन कास्टिंग और मिररिंग का विकल्प भी दिया गया है, साथ ही पावरफुल बिल्ट-इन स्पीकर्स भी मिल जाते हैं। इस तरह कोई एक्सटर्नल स्पीकर कनेक्ट करने की जरूरत नहीं होती। 

कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इस प्रोजेक्टर में Bluetooth Version 5.1 के अलावा HDMI और USB पोर्ट मिलते हैं। साथ ही Aux Out का विकल्प मिल जाता है, जिससे बेहतरीन ऑडियो का लुत्फ उठाया जा सके। खास बात यह है कि स्पीकर के साथ डेडिकेटेड रिमोट कंट्रोल भी दिया गया है। इसमें 2.5GHz और 5GHz डुअल बैंड कनेक्टिलिटी का फायदा मिल जाता है और ढेरों OTT ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.