अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

लॉन्च होते ही बिक गयी इन स्मार्टफोन्स की 10 लाख यूनिट, बना डाला नया रिकॉर्ड

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

यही कारण है कि लॉन्च होने के 14 दिन के अंदर ही इस सीरीज ने सेल में 1 मिलियन यानी 10 लाख यूनिट के आंकड़े को पार लिया है। कंपनी ने इस सीरीज को 29 नवंबर को लॉन्च किया था और इसकी सेल 1 दिसंबर को शुरू हुई थी।

पहली सेल में शुरुआती 5 मिनट में ही इस फोन के 6 लाख से ज्यादा यूनिट बिक गए थे। यह कंपनी की K60 सीरीज की शुरुआती 5 मिनट में हुई बिक्री के मुकाबले दोगुना से भी ज्यादा है। रेडमी K70 सीरीज में तीन स्मार्टफोन- Redmi K70e, Redmi K70 और Redmi K70 Pro आते हैं। 

जबर्दस्त फीचर्स के फैन हुए यूजर

फीचर्स की बात करें, तो कंपनी इस सीरीज के फोन्स में धांसू फीचर्स दे रही है। रेडमी K70e में कंपनी डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर ऑफर कर रही है। वहीं, रेडमी K79 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आता है। बात अगर रेडमी K70 प्रो की करें, तो इसमें कंपनी पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दे रही है।

इन स्मार्टफोन्स में कंपनी 2K रेजॉलूशन तक का OLED डिस्प्ले दे रही है। इनमे दी गई बैटरी 5500mAh की है, जो 120W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो ये फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल तक का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इन डिवाइसेज में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। रेडमी K70 प्रो इंक ब्लैक, स्नो वाइट और बैंबू मून ब्लू शेड्स में आता है। वहीं, K70 इंक ब्लैक, स्नो वाइट, बैंबू मून ब्लू और एगप्लांट पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

बात अगर रेडमी K70E की करें, तो यह फोन भी इंक ब्लैक, स्नो वाइट और बैंबू मून ब्लू कलर ऑप्शन में ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की यह सीरीज अभी चीन में उपलब्ध है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी रेडमी K70e को ग्लोबल मार्केट में Poco X6 Pro 5G और K70 प्रो को Poco F6 Pro 5G के नाम से लॉन्च कर सकती है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.