अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

खास डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme का ये बजट स्मार्टफोन, कीमत इतनी की अभी कर देंगे बुक

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में Realme Narzo N55 सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बना है और अब इसे खास डिस्काउंट पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। 64MP AI कैमरा के साथ आने वाले इस फोन पर कूपन डिस्काउंट भी दिया गया है। 

मार्केट रिसर्च फर्म CounterPoint Research ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि Realme Narzo N55 फोन बजट सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। कंपनी की ओर से दिए जा रहे डिस्काउंट के अलावा इस फोन पर कई ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की ओर से दिए जा रहे हैं।

चुनिंदा बैंक ऑफर्स तो दिए ही गए हैं, अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहें तो बड़ा एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है। 

छूट पर ऐसे खरीदें Realme Narzo N55

रियलमी ने Narzo N55 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट को भारतीय मार्केट में 12,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन छूट के बाद इसे 9,999 रुपये में अमेजन पर लिस्ट किया गया है। 500 रुपये के कूपन डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 9,499 रुपये कीमत पर खरीद सकते हैं। साथ ही OneCard Credit Card से भुगतान की स्थिति में 350 रुपये की छूट अलग से मिल सकती है।

ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदना चाहें तो 9,450 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। इसे प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी स्मार्टफोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है और यह 7.98mm अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ आता है। इसमें Android 13 पर आधारित RealmeUI 4.0 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

इस फोन में MediaTek Helio G88 चिपसेट  दिया गया है और कुल 12GB (6GB इंस्टॉल्ड+6GB वर्चुअल) रैम मिलती है। बैक पैनल पर 64MP AI कैमरा और सामने 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme Narzo N55 की 5000mAh बैटरी को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.