अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

10 हजार से कम में मिलेगा ये चमकीली डिजाइन वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हुए लीक

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

पोको का एंट्री-लेवल फोन जल्द भारत में धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं POCO M6 5G की। इसे 22 दिसंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन की कीमत का खुलासा हो गया है, जिसे देखकर हर कोई झूम उठेगा।

दरअसल, लॉन्च से पहले ही पोको इंडिया ने एक नए लॉन्च टीजर के माध्यम से POCO M6 5G की भारतीय कीमत का हिंट दे दिया है। पोको इंडिया ने पोको कम्युनिटी में एक नई टीजर इमेज शेयर की है, जिससे पता चलता है कि POCO M6 5G की देश में कीमत साढे़ 9 हजार से भी कम होगी। आइए डिटेल्स पर करीब से नजर डालते हैं…

बस इतनी होगी POCO M6 5G की कीमत

कंपनी द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट टीजर इमेज से पता चलता है कि भारतीय बाजार में POCO M6 5G की कीमत 9,4XX रुपये होगी। लेकिन यहां कीमत के साथ आप स्टार लगा देख सकते हैं, ऐसे में उम्मीद है कि यह बैंक ऑफर के साथ POCO M6 5G बेस वेरिएंट की प्रभावी कीमत हो सकती है।

बहरहाल, अपकमिंग एम-सीरीज फोन निश्चित रूप से भारतीय बाजार में सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन में से एक होगा। POCO M6 5G को देश में विशेष रूप से Flipkart के माध्यम से बेचा जाएगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि अपकमिंग एम-सीरीज स्मार्टफोन में प्रीमियम स्काई डांस डिजाइन होगा और यह ओरियन ब्लू और गैलेक्टिक ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

कंपनी द्वारा शेयर किए गए POCO M6 5G इंडिया लॉन्च टीजर से यह भी पता चलता है कि फोन में 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। अपकमिंग एम-सीरीज फोन के रीब्रांडेड Redmi 13C 5G होने की उम्मीद है, जैसा कि कुछ हफ्ते पहले टिप्स्टर Kacper Skrzypek ने खुलासा किया था। अगर ऐसा है, तो POCO M6 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस होगा।

आइए Redmi 13C 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालें

रेडमी 13C 5G में 6.74 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 600 निट्स पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस है ओर इंटीग्रेटेड माली G57 जीपीयू के साथ आता है।

फोन में 4GB/6GB/8GB रैम ऑप्शन है साथ में 8GB तक वर्चुअल रैम भी है। फोन को 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। फोन एमआईयूआई 14 पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है।

फोटोग्राफी के लिए, फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सेल कैमरा है। सेल्फी के लिए, फोन में 5 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच बैटरी पैक करता है। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। फोन के बॉक्स में 10W का चार्जर मिलेगा। फोन में साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.