अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

OnePlus लवर्स को कम्पनी ने दी गुड न्यूज़, OnePlus 12 फ्लैगशिप फोन के साथ ही लांच होगा OnePlus 12R

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वनप्लस का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन OnePlus 12 अगले महीने 23 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। मजे की बात यह है कि इसके साथ ही कम कीमत पर OnePlus 12R भी लॉन्च किया जाएगा। 

ब्रैंड की ओर से प्रीमियम फ्लैगशिप मॉडल के टोन्ड-डाउन वर्जन के तौर पर हर साल R-मॉडल पेश किया जाता है। हालांकि इस साल कंपनी OnePlus 11 लॉन्च होने के कुछ वक्त बाद OnePlus 11R लेकर आई थी और पहले भी इन दो डिवाइसेज के लॉन्च में अंतर रखा जाता रहा है।

हालांकि साल 2024 में OnePlus 12 के साथ ही उसी दिन OnePlue 12R भी लॉन्च होने वाला है। 

भारत में एकसाथ लॉन्च होंगे दो नए फोन

OnePlus India ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर शेयर किए एक वीडियो के जरिए कन्फर्म किया है कि भारतीय मार्केट में भी OnePlus 12 और OnePlus 12R दोनों एकसाथ लॉन्च किए जाएंगे। ये दोनों स्मार्टफोन्स एकसाथ 23 जनवरी, 2024 को लॉन्च होंगे।

इनमें से फ्लैगशिप मॉडल प्रीमियम प्राइस पर उतारा जाएगा और इससे कम कीमत पर सस्ते में ग्राहक OnePlus 12R खरीद पाएंगे। 

इस फोन का रीबैज्ड वर्जन होगा 12R

लीक्स और रिपोर्ट्स में सामने आया है कि OnePlus 12R दरअसल OnePlus Ace 3 का रीबैज्ड वर्जन होगा। इसके अलावा वनप्लस ने साफ किया है कि OnePlus 12R को सभी मार्केट्स का हिस्सा बनाया जाएगा और EU से लेकर US तक ग्राहक इसे खरीद सकेंगे।

बता दें, इस साल OnePlus 11R को केवल चुनिंद मार्केट्स का हिस्सा बनाया गया था और यह सभी मार्केट्स में उपलब्ध नहीं था। उम्मीद है कि इसकी कीमत 40,000 रुपये के करीब होगी। 

ऐसे होंगे OnePlus 12R के फीचर्स

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 12R में 1.5K रेजॉल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले मिलेगा और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में कम से कम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया जाएगा।

OnePlus 12R के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल और डेडिकेटेड 32MP टेलीफोटो लेंस वाला ट्रिपल कैमरा मिल सकता है। इस फोन की 5000mAh बैटरी को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की बात सामने आई है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.