अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

इस दिन खरीद पाएंगे Samsung Galaxy S24 सीरीज का स्मार्टफोन, सामने आई लॉन्च डेट

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

इस सीरीज में Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन शामिल होंगे। ढेरों यूजर्स नए सैमसंग फोन लॉन्च होने का इंतजार खत्म कर रहे हैं और अब उनके लिए अच्छी खबर आई है। 

सैमसंग का Galaxy Unpacked इवेंट कब होगा, इस बारे में पिछले लीक्स में 18 जनवरी, 2024 की डेट सामने आई थी और अब इससे जुड़ा एक और कन्फर्मेशन मिला है। वैसे तो हर साल कंपनी फरवरी महीने में अपने फ्लैगशिप फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करती है लेकिन इस साल यह लॉन्च जल्दी हो सकता है।

Galaxy S24 सीरीज स्मार्टफोन्स से जुड़े लीक्स और इनके फीचर्स की जानकारी अभी से सामने आ रही है। 

प्रमोशनल टीजर से लीक हुई लॉन्च डेट

टिप्सटर एवान ब्लास ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X (Twitter) पर एक Galaxy Unpacked Event का एक प्रमोशनल टीजर शेयर किया है। इस लीक्ड टीजर से ही Galaxy S24 सीरीज की लॉन्च डेट से पर्दा उठा है और यह पिछली लीक्स से मेल खा रही है।

इस टीजर में ‘Galaxy AI is coming’ लिखा नजर आ रहा है और इस इवेंट की डेट 18 जनवरी को 1 बजे (भारतीय समयानुसार रात 11:30 बजे) सामने आई है।

रेंडर्स और कलर ऑप्शंस भी सामने आए

नए सैमसंग डिवाइसेज के डिजाइन रेंडर्स और कलर ऑप्शंस भी सामने आए हैं। Android Headlines की ओर से शेयर किए गए रेंडर्स में बताया गया है कि नए फोन चार कलर ऑप्शंस में खरीदे जा सकेंगे। ये ऑप्शंस- एंबर यलो, मार्कल ग्रे, कोबाल्ट वॉयलेट और ऑनेक्स ब्लैक हो सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज कलर ऑप्शंस में भी डिवाइसेज खरीदे जा सकेंगे। 

नए सैमसंग स्मार्टफोन Qualcomm के फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 3 के साथ उतारे जाएंगे। हालांकि चुनिंदा मार्केट्स में इन फोन्स में कंपनी का इन-हाउस प्रोसेसर Exynos भी मिल सकता है। लाइनअप का Ultra मॉडल टाइटेनियम फ्रेम के साथ आएगा और इसमें जेनरेटिव AI का सपोर्ट दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.