अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बुजुर्गों को 500 दिनों की एफडी पर मिल रहा बंपर रिटर्न, इस बैंक ने शुरू की ये नई सुविधा

न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Bandhan Bank Facility : प्राइवेट सेक्टर में शुमार बंधन बैंक ने मंगलवार को सीनियर सिटीजन के लिए एक खास सुविधा की शुरुआत करने की घोषणा की है। इस सुविधा के तहत 500 दिनों की एफडी पर सालाना 8.35 फीसदी ब्याज पेश किया जाएगा।

बैंक के बयान में कहा गया है कि इंन्सपायर हेल्थ केयर बेनिफिट के साथ में एडवांस बैंकिंग एक्सपीरियंस भी मुहैया करेगा।

ये सुविधाएं भी मिलेंगी

खबर के अनुसार, ये बैंक के सीनियर सिटीजन ग्राहकों के लिए प्रिफेशियल ब्याज दरों, प्राथमिकता वाली बैंकिंग सर्विस और घर के दरवाजें पर बैंकिग सुविधा जैसे मौजूदा बेनफिट प्रदान करेगा।

बंधन बैंक की ब्रांच प्रमुख सुजॉय रॉय ने कहा कि हम हर आयु में वित्तीय स्वतंत्रता के महत्व और आवश्यकताओं को समझते हैं।

बंधन बैंक सीनियर सिटीजन के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए फायदे की ये पेशकश लेकर आया है। मौजूदा समय में बैंक बुजुर्गों को एफडी पर शानदार ब्याज दे रहा है।

टैक्स सेविंग जमा मामले में बुजुर्ग लोगों को 7.5 फीसदी की ब्याज दर से लाभ मिल सकता है।

फोन बैंकिंग अधिकारी तक पहुंच सुविधा पर हो रहा विचार

बंधन बैंक ने ये भी कहा है कि इन्स्पायर के तहत दवाओं, डायग्नोसिसि सर्विस और चिकित्सा उपचारों की खरीद पर स्पेशल छूट जीवन देखभाल बेनिफिट भी मिलेगा। पार्टनर हेल्थ सर्विस प्रोवाइडर के जरिए डॉक्टर परामर्श, चिकित्सा जांच और डेंटल केयर पर भी छूट मिलती है।

बैंक बुजुर्ग लोगों को बैंकिंग एक्सपीरियंस को आसान बनाने के लिए फोन बैंकिंग अधिकारी तक सीधी पहुंच जैसे एक्स्ट्रा शामिल करने पर भी विचार कर रहा है। सुजॉय रॉय ने ये भी कहा कि हम हर आयु वित्तीय स्वत्रंता के महत्व और आवश्यकताओं को समझते हैं।

मुझे ये अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है कि बंधन बैंक ये व्यापक सुविधा लेकर आया है। ये बुजुर के लिए खासतौर पर डिज़ाइन किया गया है। हमें बैंक के संचालन के 8 सालों में बुजुर्ग लोगों को विश्वास जीतने का सौभाग्य प्राप्त मिला है और ये कार्यक्रम उनके प्रति हमारे सम्मान का प्रतीक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.