अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

डीलरशिप तक पहुंचने लगी ये 5-स्टार सेफ्टी वाली SUV, 16.30 लाख है इसकी शुरुआती कीमत

ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

फॉक्सवैगन अपनी सेफ्टी के लिए जानी जाती है। फॉक्सवैगन इंडिया ने पिछले महीने देश में टाइगुन एसयूवी का GT Edge ट्रेल एडिशन लॉन्च किया था। यह खास वैरिएंट 16.30 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

अब, लॉन्च के बाद टाइगुन का लिमिटेड वैरिएंट पूरे भारत में डीलरशिप तक पहुंचना शुरू हो गया है। यह केवल 1.5-लीटर TSI इंजन के साथ पेश किया गया है। आइए जरा विस्तार से फॉक्सवैगन की टाइगुन GT Edge ट्रेल वैरिएंट की डिटेल्स जानते हैं।

कैसा है टाइगुन GT Edge ट्रेल का एक्सटीरियर?

एक्सटीरियर की बात करें तो बाहर की ओर MQB एसयूवी का ट्रेल वैरिएंट फंक्शनल रूफ रेल्स, ग्राफिक्स और डिकल्स और ब्लैक-आउट 17-इंच अलॉय व्हील्स के साथ एक स्ट्रॉन्ग लुक के साथ आती है।

कलर ऑप्शन के रूप में ग्राहक इसे तीन एक्सटीरियर कलर ऑप्शन रिफ्लेक्स सिल्वर, कैंडी व्हाइट और कार्बन स्टील ग्रे में चुन सकते हैं।

टाइगुन GT Edge ट्रेल एडिशन का केबिन

टाइगुन एसयूवी का GT Edge ट्रेल एडिशनकेबिन के अंदर GT Edge ट्रेल वैरिएंट के मुख्य आकर्षण में लाल सिलाई के साथ काली सीट, सीटों पर ‘ट्रेल’ लोगो, रेड एंट्री एंबिएंट लाइट, पैडल लैंप और एल्यूमीनियम पैडल शामिल हैं।

वहीं, फीचर्स की बात करें तो यह वैरिएंट एक बड़े 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है।

टाइगुन GT Edge ट्रेल एडिशन का इंजन पावरट्रेन

टाइगुन एसयूवी का GT Edge ट्रेल एडिशन के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो टाइगुन GT ट्रेल वैरिएंट में केवल 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल TSI इंजन मिलता है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होता है।

इस मोटर को 148bhp की पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए तैयार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.