अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

1299 में लांच हुए ये धांसू ईयरबड्स, एकसाथ दो डिवाइस में हो जायेंगे कनेक्ट

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी ने अपने नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स Truke Clarity Six को लॉन्च कर दिया है। यह अगस्त 2023 में आए क्लैरिटी 5 का अपग्रेड वर्जन है। नए ईयरबड्स में इन-ईयर स्टाइल देखने को मिलता है और 13 एमएम टाइटेनियम ड्राइवर्स लगे हैं और ये सिक्स माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है और इसमें 80 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।

एक साथ दो डिवाइस में चलेगा

इसमें तीन प्रीसेट इक्वलाइजर मोड (डायनामिक, मूवी और बास बूस्ट मोड) मिलते हैं, जिनकी मदद से यूजर अपने हिसाब से ऑडियो एक्सपीरियंस को पर्सनलाइज कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें डुअल कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है, जिसकी मदद से इसे एक ही समय में दो डिवाइस के साथ यूज किया जा सकता है। ईयरबड्स में गेमर्स के लिए 35ms लो-लेटेंसी मोड भी है। 

80 घंटे का प्लेटाइम मिलेगा

ईयरबड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं और इसमें वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.3 पर काम करता है और चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट मिलता है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में अकेले ईयरबड्स 10 घंटे तक चलते हैं जबकि केस के साथ इसमें कुल 80 घंटे का प्लेटाइम मिलता है।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इसे केवल ब्लैक कलर में लॉन्च किया है। ट्रूक क्लैरिटी सिक्स 26 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इस पर1 साल की वारंटी भी दे रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.