अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अगले महीने के पहले सप्ताह में लांच होगा OnePlus का नया 5G फोन, फीचर्स देखते ही आ जायेगा पसंद

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी के कई नए डिवाइसेज पहले चाइनीज मार्केट में लॉन्च होते हैं और OnePlus Ace 3 भी उनमें से एक है। माना जा रहा है कि इसे ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12R की ब्रैंडिंग के साथ अगले महीने पेश किया जाएगा। अब इस फोन की लॉन्च डेट सामने आई है और स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं। 

OnePlus Ace 3 को इस साल फरवरी में लॉन्च हुए OnePlus Ace 2 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा और इसमें कई अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे। एक टिप्सटर ने बताया है कि इस स्मार्टफोन को चाइनीज मार्केट में अगले साल के पहले सप्ताह में पेश किया जाएगा।

इस बाद 23 जनवरी, 2024 को होने वाले ग्लोबल इवेंट में इस मॉडल को OnePlus 12 के साथ OnePlus 12R के तौर पर पेश किया जाएगा। इस डिवाइस का डिजाइन कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन से मिलता-जुलता होगा। 

ऐसे होंगे OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशंस

टिप्सटर Digital Chat Station ने बताया है कि OnePlus Ace 3 को चीन में 4 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस मिडरेंज डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलेगी और 1.5K कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। यह फ्लैगशिप फोन OnePlus 12 के मुकाबले कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। 

पिछले लीक्स में पता चला है कि इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का BOE X1 ओरिएंटल OLED LTPO पैनल 1.5K रेजॉल्यूशन के साथ मिलेगा। इस डिस्प्ले से 1600nits की पीक ब्राइटनेस और 2,160Hz का PWM डिमिंग रेट मिलेगा।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ दिया जाएगा। सेटअप में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल होगा और यह फोन 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। 

नए OnePlus Ace 3 को ग्लास बॉडी और मेटल के मिडिल फ्रेम के साथ मार्केट का हिस्सा बनाया जाएगा। इस फोन में 5500mAh क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है, जिसे 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। यह फोन ब्लू, ग्रे और गोल्ड कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.