अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Oppo A59 5G : वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है ओप्पो का ये किफायती 5G स्मार्टफोन, कीमत 15000 से कम

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

15 हजार से भी कम कीमत का यह फोन वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। फोन दो रैम ऑप्शन में उपलब्ध है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी है। लॉन्च ऑफर के तहत फोन पर तगड़ा डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं।

अगर आप भी कम कीमत में स्टाइलिश और परफॉर्मेंस ओरिएंटेड 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ…

कीमत, ऑफर और पहली सेल

फोन दो अलग-अलग रैम ऑप्शन में आता है। इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। 6GB रैम वेरिएंट की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। फोन की बिक्री 25 दिसंबर से शुरू होगी।

इसे ओप्पो ई स्टोर, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इसे सिल्क गोल्ड और स्टैरी ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

ग्राहक एसबीआई कार्ड्स, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड, एयू फाइनेंस बैंक और वन कार्ड से मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स और ओप्पो स्टोर से 1,500 रुपये तक का कैशबैक और 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

प्रमुख फाइनेंसर्स के माध्यम से आकर्षक ईएमआई पेमेंट ऑप्शन मात्र 1,699 रुपये से शुरू होकर उपलब्ध है। माय ओप्पो एक्सक्लूसिव के हिस्से के रूप में, ग्राहकों को OPPO A59 5G की खरीद पर सुनिश्चित उपहार जीतने का मौका मिलेगा।
 
इसके अलावा, नए साल के बोनांजा स्मार्ट बचत ऑफर के तौर पर- ओप्पो ने चुनिंदा ए-सीरीज प्रोडक्ट की खरीद पर आकर्षक छूट और ऑफर पेश किए हैं। ग्राहक 10% तक कैशबैक, 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ चुनिंदा पार्टनर्स पर जीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

बड़ा डिस्प्ले और खूबसूरत डिजाइन

ओप्पो का नया 5G फोन फ्लैट फ्रेम और सिल्क टेक्चर डिजाइन के साथ आता है और इसमें 90 हर्ट्ज सनलाइन स्क्रीन है। फोन की मोटाई केवल 8.12 एमएम है और यह सिर्फ 187 ग्राम वजनी है। फोन IP54 वॉटरप्रूफ और डॉस्टप्रूफ रेटिंग के साथ आता है।

फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले है। यह एलसीडी पैनल है, जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन. 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 720 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 चिप से लैस है और यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड कलरओएस 13.1 पर काम करता है।

फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी

फोटोग्राफी के लिए, फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन में 33W SUPERVOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी है।

फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी है। डेटा ट्रांसफर और चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। सेल्फी के लिए, फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.