अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

OnePlus Ace 3 : धांसू कैमरा सेटअप और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ धूम मचाने आ रहा ये धांसू स्मार्टफोन, मिलेगी 16जीबी तक की रैम

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लीक के अनुसार यह फोन 4 जनवरी 2024 को मार्केट में एंट्री कर सकता है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस अपकमिंग फोन का एक टीजर वीडियो शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। वनप्लस ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें इस नए फोन के सैंड गोल्ड कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है। 

वीडियो में फोन के रियर डिजाइन को भी दिखाया गया है। इससे यह कन्फर्म हो गया है कि फोन का रियर कैमरा मॉड्यूल सर्कुलर डिजाइन वाला होगा। फोन के राइट साइड में कंपनी वॉल्यूम रॉकर और पावर की ऑफर करने वाली है।

वहीं, इसके लेफ्ट एज पर एक अलर्ट स्लाइडर दिया गया है। फोन के टॉप पर माइक्रोफोन, IR ब्लास्टर और एक स्पीकर होल मौजूद है। इस टीजर में कंपनी ने फोन के फ्रंट लुक को नहीं दिखाया, जिससे यूजर्स को थोड़ी निराश जरूर हुई है। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता है वनप्लस Ace 3

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का कर्व्ड एज OLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह फोन 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर करने वाली है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें OIS वाले 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन में दी जाने वाली बैटरी 5500mAh की होगी। 

यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने वाली है। फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा और इसकी कीमत 3299 युआन (करीब 38,400 रुपये) हो सकती है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.