अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Samsung Galaxy A23 5G : आ गया सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट, मिलेंगे कई कमाल के फीचर

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

सैमसंग के इस लेटेस्ट अपडेट का फर्मवेयर वर्जन नंबर A236BXXU4DWKA है। इसके साथ डिवाइस को नवंबर सिक्योरिटी पैच भी दिया जा रहा है। यूजर इस अपडेट को फोन की सेटिंग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जा कर चेक कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि यह इस फोन के लिए आया यह आखिरी सबसे बड़ा अपडेट है। कंपनी इस फोन को रेग्युलर इंटरवल पर सिक्योरिटी पैच देती रहेगी। 

मिले कमाल के नए फीचर

नए अपडेट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें, तो इसमें कंपनी कई शानदार यूआई इन्हैंसमेंट दे रही है। इसमें यूजर्स को रीडिजाइन्ड क्विक पैनल, नोटिफिकेशन शेड में बेहतर ऐल्बम आर्ट प्रेजेंटेशन, टाइम बेस्ड नोटिफिकेश सॉर्टिंग, क्लियर होम स्क्रीन आइकन लेबल, डीटेल्ड वेदर विजेट, बैटरी सेटिंग्स के लिए आसान ऐक्सेस और लॉक स्क्रीन क्लॉक की नई जगह शामिल है।

सैमसंग ने इस अपडेट को अभी यूके, फ्रांस, इटली, पोलैंड और पोर्तुगास के यूजर्स के लिए रोलआउट किया है। आने वाले दिनों में यह भारत में भी रोलआउट किया जाएगा। 

गैलेक्सी A23 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का OIS क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.