अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

Redmi A3 : 5499 रुपये वाले इस स्मार्टफोन को मिला जबरदस्त रेस्पॉन्स, अब कंपनी लाने वाली है इसका अपग्रेड वर्जन

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

रेडमी के इस अपकमिंग बजट फोन, Redmi A3 को हाल ही में NBTC, IMDA और EEC सहित कई अलग-अलग सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म्स पर देखा गया है और अब, इसने BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा ली है, जो भारत में इसके जल्द लॉन्च होने का हिंट देता है।

बीआईएस लिस्टिंग में, स्मार्टफोन को मॉडल नंबर “23129RN51H” के साथ देखा जा सकता है, जो पिछले लुक से थोड़ा अलग है। इसका मतलब यह हो सकता है कि यह विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए तैयार Redmi A3 का एक और वेरिएंट हो सकता है।

दिलचस्प बात यह है कि लिस्टिंग में ब्रांड टैग के तहत “पोको” का भी उल्लेख किया गया है, जो Redmi A3 के संभावित रीब्रांड की ओर इशारा करता है। यह मौजूदा रेडमी मॉडल को रीब्रांड करने की पोको की रणनीति के अनुरूप है।

हालांकि, BIS लिस्टिंग A3 के स्पेसिफिकेशन के बारे में किसी डिटेल का खुलासा नहीं करता है। एक एंट्री-लेवल फोन के रूप में, A3 से रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त बेसिक स्पेसिफिकेशन की पेशकश करने की उम्मीद है।

5,499 रुपये है Redmi A2 की शुरुआती कीमत

Redmi A2 के 2GB+64GB वेरिएंट की कीमत 5,499 रुपये है। जबकि फोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है। ग्राहक अब इस फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन, एमआई डॉट कॉम समेत देश के अन्य पार्टनर्स से खरीद सकते हैं। फोन सी ग्रीन, एक्वा ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

Redmi A2 के बेसिक स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.52 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, जो एचडी प्लस (1600×720 पिक्सेल) रिजॉल्यूशन, 400 निट्स पीक ब्राइटनेस, 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट करता है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर से लैस है। रैम और स्टोरेज के हिसाब से फोन 2GB+64GB और 4GB+64GB वेरिएंट में आता है।

फोन में 3GB तक वर्चुअल रैम भी मिलती है। फोन एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर काम करता है। फोन में 8 मेगापिक्सेल एआई डु्अल कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी है। फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी है। फोन में डुअल-सिम, 4जी, वाईफाई 2.4GHz, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.