अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सस्ते में मिल रहे ये 5 धांसू स्पीकर्स, पार्टी में लगा देंगे चार चाँद

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

ई-कॉमर्स पर इस समय तगड़े साउंड वाले स्पीकर सस्ते दाम में मिल रहे हैं। यहां हमने आपके लिए एक लिस्ट तैयार की है। देखें आपके बजट में कौन सा फिट बैठ रहा है।

1. Zebronics Juke Bar 9550 Pro

अगर आपको बजट की समस्या नहीं है तो जेब्रोनिक्स के इस मॉडल तो खरीदा जा सकता है। अमेजन पर यह इस समय यह 22,999 रुपये में मिल रहा है। इसमें 625W का दमदार साउंड आउटपुट मिलता है, जो आपको DJ की कमी महसूस नहीं होने देगा।

खास बात यह है कि इसमें साउंडबार के साथ दो सबवूफर और दो सैटेलाइट स्पीकर मिलते हैं। इसमें डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है। स्टाइलिश डिजाइन के साथ इसमें रिमोट कंट्रोल के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलते हैं। इसमें RGB लाइट्स भी हैं।

2. Sony HT-S20R Real

अमेजन पर यह 15,990 रुपये में मिल रहा है। सोनी अपने दमदार साउंड के लिए पॉपुलर है। यह 5.1 चैनल स्पीकर सिस्टम है। इसमें कुल 400W का साउंड आउटपुट मिलेगा। साउंडबार के साथ इसमें दो सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर मिलता है। फोन, लैपटॉप, टीवी और पेनड्राइव से कनेक्ट करने के लिए, इसमें भी ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

3. Zebronics Zeb-Juke BAR 9500WS PRO

अमेजन पर यह 15,999 रुपये में मिल रहा है। तगड़ा साउंड चाहिए तो जेब्रोनिक्स का यह स्पीकर सिस्टम भी बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। यह 5.1 चैनल स्पीकर सिस्टम है और इसमें कुल 525W का साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें साउंडबार और दो सैटेलाइट स्पीकर के साथ एक सबवूफर मिलता है। इसमें रिमोट कंट्रोल के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल जाते हैं।

4. boAt Aavante Bar 3600 Bluetooth Soundbar

अमेजन पर यह सिर्फ 12,999 रुपये में मिल रहा है। यह 5.1 चैनल स्पीकर सिस्टम है और इसमें कुल 500W का साउंड आउटपुट मिल जाता है। इसमें साउंडबार के साथ दो सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर मिलता है। इसमें भी रिमोट कंट्रोल के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल जाते हैं।

5. GOVO GOSURROUND 900

बजट टाइट है, तो गोवो का यह स्पीकर एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। अमेजन पर यह 5499 रुपये में मिल रहा है। इसमें कुल 200W का साउंड आउटपुट मिलता है। साउंडबार के साथ इसमें एक सबवूफर मिलता है। कंपनी का कहना है कि इसमें 3D सराउंड साउंड मिलता है। इसमें भी रिमोट कंट्रोल के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन और RGB लाइट्स मिल जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.