अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

मुंबई के 11 अलग-अलग स्थानों पर बम रखें जाने की खबर, छापेमारी में पुलिस के हाथ खाली

न्यूज डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

ईमेल में भेजने वाले ने कहा कि मुंबई के 11 अलग-अलग स्थानों पर बम रखे गए हैं। यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है।

इसके साथ ही आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की। मुंबई पुलिस के मुताबिक, धमकी में कहा गया कि हमने मुंबई में विभिन्न स्थानों पर 11 बम रखे हैं। आरबीआई ने निजी क्षेत्र के बैंकों के साथ मिलकर भारत के इतिहास में सबसे बड़े घोटाले को अंजाम दिया है।

इस घोटाले में आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, कुछ शीर्ष बैंकिंग अधिकारी और भारत के कुछ प्रसिद्ध मंत्री शामिल हैं। मुंबई पुलिस ने कहा कि मुंबई में 11 स्थानों पर कुल 11 बम की धमकियां दी गईं। इसके अलावा, ईमेल में उस स्थान का भी उल्लेख किया गया है, जहां तीन बम प्लांट किए गए थे।

कौन से थे वो तीन स्थान?

  • आरबीआई- न्यू सेंट्रल बिल्डिंग फोर्ट, मुंबई
  • एचडीएफसी हाउस-चर्चगेट, मुंबई
  • आईसीआईसीआई बैंक टावर्स, बीकेसी, मुंबई।

छापेमारी में पुलिस के हाथ खाली

ईमेल में कहा गया कि हम मांग करते हैं कि आरबीआई गवर्नर और वित्त मंत्री दोनों तुरंत अपने पदों से इस्तीफा दें और घोटाले के पूरे खुलासे के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान जारी करें। हम सरकार से यह भी मांग करते हैं कि उन्हें और इसमें शामिल सभी लोगों को सजा दी जाए जिसके वे हकदार हैं।

मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने इन सभी जगहों पर जाकर जांच की। लेकिन, कुछ नहीं मिला। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.