अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

POCO X6 Pro : POCO का 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, DSLR की होगी छुट्टी

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

POCO ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फोन के लॉन्च को टीज किया है। इस सीरीज में संभवतः कुछ मॉडल शामिल होंगे, जो POCO X6 और X6 Pro, पिछले साल की POCO X5 सीरीज की तरह हैं। 

POCO X6 का भारत लॉन्च टीज़ हुआ

हिमांशु टंडन ने ट्विटर पर POCO X6 इंडिया लॉन्च को टीज़ किया। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में लिखा है कि सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएँ। सांता जल्द ही उपहार लेकर आ रहा है। हालाँकि POCO इंडिया प्रमुख ने पोस्ट में कहीं भी POCO X6 का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया है, लेकिन पोस्ट की गई फोटो में ‘X’ वर्ड को उजागर करती है।

यह एक संकेत है कि POCO X6 सीरीज़ वास्तव में भारत की ओर बढ़ रही है। हालांकि हिमांशु ने लॉन्च की समयसीमा या तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हालिया लीक से पता चलता है कि POCO X6 जनवरी के आसपास भारत में आएगा।

माना जा रहा है कि POCO X6 Pro फोन Redmi K70e का रीब्रांड होगा, जबकि POCO X6 Redmi Note 13 Pro का रीबैज होगा। 

POCO X6 सीरीज के स्पेसिफिकेशन (लीक)

यह देखते हुए कि POCO X6 और POCO X6 Pro Redmi स्मार्टफोन के रीब्रांड हैं, यहां उनके अपेक्षित स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं

  • Performance: फोन में 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 12-बिट रंग, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,800 निट्स की हाई ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच OLED स्क्रीन होगी।
  • Chipset: POCO X6 Pro में मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा SoC होगा, जबकि स्टैंडर्ड मॉडल में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC मिल सकता है।
  • Rear Camera: POCO X6 Por में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का ट्रिपलेट मिल सकता है और फ्रंट में 16MP का सेल्फी शूटर है। जबकि वेनिला POCO X6 में OIS के साथ 64MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर हो सकता है।
  • Storage: 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज।
  • OS: एंड्रॉयड 14 हाइपरओएस कस्टम स्किन के साथ पहले से इंस्टॉल है।
  • Battery: POCO X6 Pro में 90W फास्ट वायर्ड चार्जिंग तकनीक के साथ 5,500mAh की बैटरी हो सकती है। जबकि वेनिला POCO X6 में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,100mAh की बैटरी हो सकती है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.