अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

8000 से कम में आया iPhone 14 का जुड़वा भाई, मिलेगी 256GB स्टोरेज 

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अब, कंपनी अपने सेगमेंट के पहले फोन पर काम कर रही है। 91 मोबाइल्स को इंडस्ट्री सोर्स से पता चला है कि आईटेल 8,000 रुपये से कम कीमत में 256GB स्टोरेज और 12GB रैम (संभवतः वर्चुअल रैम सहित) के साथ भारत का पहला फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

जिस फ़ोन की बात हो रही है उसका नाम itel A70 है। स्टोरेज के साथ ही फोन की रेंडर इमेज भी सामने आ गई है जिससे पता चलता है की फोन का लुक बिलकुल आईफोन 14 जैसा है। 

itel A70 की डिटेल्स

सूत्र बताते हैं कि itel A70 इस सेगमेंट में 256GB स्टोरेज वाला भारत का पहला फोन होगा। जो लोग इससे कम वैरिएंट में फोन को खरीदना चाहते हैं उनके लिए 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी होगा। हैंडसेट 12GB रैम तक के साथ आएगा, जिसमें 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट शामिल होगा।

भारत में आईटेल ए70 की कीमत 8,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। रेंडर इमेज से पता चलता है कि फोन में बेहतर पकड़ के लिए बॉक्सी चेसिस और गोल किनारों के साथ एक चिकना डिजाइन होगा। 

फोन में फ्रंट कैमरा सेंसर और स्क्रीन पर बड़े बेज़ेल्स रखने के लिए एक नॉच है। लेफ्ट किनारे पर सिम कार्ड ट्रे दिखाई देती है। आईटेल ए70 को पीले, हरे, नीले और हल्के नीले रंग ऑप्शन में देखा जा सकता है।

itel A70 इंडिया लॉन्च टाइमलाइन

सूत्र बताते हैं कि आईटेल ए70 भारत में जनवरी में लॉन्च होगा। हालाँकि, सटीक तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। आईटेल की A-सीरीज़ उन एंट्री-लेवल यूजर के लिए है जो डिजिटल अपग्रेड की तलाश में हैं। हमें आने वाले दिनों में आईटेल ए70 के बारे में और अधिक जानकारी मिलने वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.