अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

6000mAh की तगड़ी बैटरी संग जल्द आ रहा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक, ब्रांड अब Samsung Galaxy M15 पर काम कर रहा है। उम्मीद है कि यह Galaxy A15 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसा इसलिए बी कहा जा रहा है कि वर्तमान जनरेशन का Galaxy M14, Galaxy A14 जैसा ही है। हालांकि, अपकमिंग एम सीरीज फोन के साथ ऐसा नहीं होगा।

गैलेक्सी M15 में गैलेक्सी A15 की तुलना में बड़ी बैटरी होगी

गैलेक्सीक्लब का कहना है कि Galaxy M15 में 6000mAh की बैटरी होगी। बता दें कि, गैलेक्सी A15 में 5000mAh बैटरी है। फिलहाल यह निश्चित तौर पर नहीं पता है कि एम-सीरीज के फोन में अलग चिप होगी या नहीं।

यदि इसमें समान मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस चिपसेट है, तो फोन को थ्योरिटिकली ए-सीरीज मॉडल की तुलना में बेहतर इंड्योरेंस मिलना चाहिए। दुर्भाग्य से, सूत्र के पास इस अपकमिंग फोन के बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है। हम आने वाले दिनों में इसके बारे में और अधिक जानने की उम्मीद कर रहे हैं।

Samsung Galaxy A15 के बेसिक स्पेसिफिकेशन

जहां तक गैलेक्सी A15 की बात है, यह फ्लैट फ्रेम और वर्टिकली प्लेस्ड कैमरों के साथ किसी भी अन्य सैमसंग स्मार्टफोन की तरह दिखता है। यह एक ‘की आईलैंड’ के साथ आता है, जो पावर और वॉल्यूम बटन के लिए एक ऊंचा प्लेटफॉर्म है।

फोन में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। पैनल का रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सेल (FHD+), 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 800 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो, फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड वन यूआई 6 के साथ आता है। इसे चार जनरेशन के एंड्रॉयड अपडेट और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे।

फोन में 13 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा और रियर पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स भी हैं। फोन में 25W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.