अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कामुक और बोल्ड सीन से भरी है ये वेब सीरीज, कुण्डी लगाकर ही देखना

एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, zee5 ,अल्ट बालाजी समेत कई OTT प्लेटफार्म मौजूद है जो लोगों को घर पर ही एचडी क्वालिटी का एंटरटेनमेंट देते हैं और इसके साथ ही कंटेंट के मामले में भी यह कहीं गुना आगे होते हैं।

लेकिन इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कामुक और बोल्ड सीन से भरे कंटेंट की भी कोई कमी नहीं है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी काफी वेब सीरीज मौजूद है जिनमे खुलकर अश्लीलता परोसी जाती है। ऐसी ही कुछ वेब सीरीज हम आपको बताने वाले हैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर है।

एकता कपूर की कहानी महिलाओं और कंट्रोवर्सी के अस-पास घूमती है। इस वेब सीरीज में शांतनु महेश्वरी ,ऋतिक धांजनानी ,अंकित किर पहली बार इस तरह के बोल्ड सीन दे रहे हैं।

माया काफी बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट द्वारा बनाया गया है। माया नाम सीरीज में शमा सिकंदर ने काफी ग्लैमर बोल्ड सीन दिए हैं। शमा सिकंदर टीवी की संस्कारी बहू वाली मर्यादा को तोड़ते हुए नजर आई है।

उल्लू एप पर रिलीज हुई इस सीरीज में काफी ऐसे सीन दिखाए गए हैं जो टीवी और फिल्मों में नहीं दिखाई जाने चाहिए। इस फिल्म के अंदर अभिनेत्री कविता राधेश्याम मुख्य भूमिका में है जो मर्दों को को रिझाने का काम करती है।

नेटफ्लिक्स लेटेस्ट में एक साथ चलते हुए कई जिंदगियों की कहानी नजर आती है। इस वेब सीरीज में कई तरह के स्टेरियों टाइप को तोड़ने की कोशिश की गई है और कई तरह के बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। जिसे आप परिवार के साथ नहीं देखे तो ही अच्छा है।

यह वेब सीरीज भी काफी कामुकता पर आधारित है जो एक ऐसे लड़के के बारे में बताती है जो कामुकता विषय पर लिखता है और सीरीज में सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने निकल जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.