अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कई एडवेंचर फीचर्स के साथ आई ये नई कैंपिंग कार, कैंपिंग के दौरान बना सकते है इसमें खाना

ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

सुजुकी अपकमिंग टोक्यो ऑटो सैलून 2024 में भाग लेगी। निर्माता ने घोषणा की है कि वे इस इवेंट में 9 वाहनों का अनवील करेगी। वाहनों में से एक स्पेसिया का एक खास वैरिएंट होगा।

इसे ‘पापा बोकू किचन’ कहा जाता है। सुज़ुकी का कहना है कि इस खास वैरिएंट को माता-पिता और बच्चों को एक साथ बाहर ट्रैवल करने और खाना पकाने का आनंद लेने के लिए बनाया गया है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

सुजुकी स्पेसिया में क्या होगा खास?

यह उन परिवारों के लिए है, जो कैंपिंग का आनंद लेते हैं, जहां खाना बनाना और सारी एक्टिविटी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सुज़ुकी ने स्पेसिया को एक किचन स्पेस के साथ पेश किया है, जो रियर की सीटों और सामान डिब्बे के बीच स्थित है।

स्टैण्डर्ड स्पेसिया (Spacia) एक यूटिलिटी व्हीकल है, जिसमें रियर की सीटों का एक सेट है। निर्माता इसमें रियर आर्मरेस्ट, लगेज सपोर्ट और लेग सपोर्ट भी ऑफर करती है। इसमें रियर सनशेड, सीट वार्मर, हीटर डक्ट, यूवी ग्लास और पावर स्लाइडिंग रियर डोर हैं।

स्पेसिया सुजुकी सुपर कैरी का कस्टम वैरिएंटस्पेसिया के अलावा सुजुकी सुपर कैरी का कस्टम वैरिएंट ‘माउंटेन ट्रेल’ भी शोकेस करेगी। हालांकि, मुख्य आकर्षण स्विफ्ट कूल येलो रेव कॉन्सेप्ट होगा।

यह मूल रूप से 2024 स्विफ्ट है, जो कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ आती है। यह कॉन्सेप्ट कूल येलो मैटेलिक कलर में ब्लैक रूफ और डेकल्स के साथ तैयार किया गया है। साइड में नए ग्राफिक्स हैं, जिन पर ‘फोर्थ जेनरेशन स्विफ्ट’ लिखा है।

सुजुकी ग्रिल और फॉग लैंप हाउसिंग के लिए ग्लॉस ब्लैक का भी यूज कर रही है, जबकि फ्रंट स्प्लिटर मैट ब्लैक है। ऐसा लगता है जैसे हेडलैंप और टेल लैंप पर भी स्मोक्ड इफेक्ट मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.