अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अगले साल 3 नई बाइक और स्कूटर लॉन्च करने वाली है TVS, टीवीएस क्रूजर और टीवीएस एडवेंचर का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार

ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप नए साल में नई बाइक या स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी टीवीएस मोटर (TVS Motor) भारत में अगले साल 3 शानदार स्कूटर और बाइक लॉन्च करने वाली है।

इनमें नए लॉन्च और अपडेटेड लाइनअप की प्लानिंग है। बता दें कि टीवीएस की अपकमिंग बाइक एडवेंचर टूरिज्म करने वालों के लिए बेहद शानदार है। वहीं, दूसरी ओर स्कूटर अपने ग्राहकों को एक बार फुल चार्ज करने पर लॉन्ग रेंज ऑफर करती है।

इस लिस्ट में टीवीएस की मोस्ट–अवेटेड iQube लाइनअप, नई टीवीएस क्रूजर और टीवीएस एडवेंचर मोटरसाइकिल शामिल है। आइए जानते हैं टीवीएस के इन 3 मोस्ट–अवेटेड अपकमिंग बाइक और स्कूटर के बारे में विस्तार से।

TVS iQube ST 

टीवीएस अपनी मोस्ट अवेटेड इक्यूब लाइनअप की टॉप–स्पेक वेरिएंट TVS iQube ST को लॉन्च करने वाली है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.56 kWh की पावरफुल ली–आयन बैटरी दी गई है जो लंबी रेंज ऑफर करेगी। यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी से लैस होगी। ग्राहकों को इस स्कूटर में 82 kmph की स्पीड भी ऑफर की जा रही है।

New TVS Cruiser

टीवीएस अपनी मोस्ट–अवेटेड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस बाइक में अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

बाइक की चेचिस और निकली सीट बेहद आकर्षक होने की उम्मीद है। यानी कि टीवीएस की मोस्ट–अवेटेड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल अपनी शानदार डिजाइनिंग से ग्राहकों को अपना दीवाना बना देगी।

TVS Adventure Motorcycle

टीवीएस एडवेंचर को पसंद करने वाले लोगों के लिए नई एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। अपकमिंग टीवीएस एडीबी को ऑफ–रोड एस्केप के लिए डिजाइन किया गया है।

इस बाइक में लंबी विंडस्क्रीन लॉन्ग जर्नी के लिए सस्पेंशन, डुअल ABS चैनल, स्वीचेबल ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, अपकमिंग बाइक में 313cc की पावरफुल इंजन भी दी गई है।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.