अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सड़क पर दौड़ता दिखा टायर वाला सोफा, आनंद महिंद्रा ने भी की तारीफ़

वायरल डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वह अक्सर नए और क्रिएटिव आइडिया वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में उनका शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब इंप्रेस कर रहा है। उस वीडियो में दो युवकों ने एक सोफे को गाड़ी में तब्दील कर दिया है, और फिर सोफे की राइड का आनंद लिया।

वायरल वीडियो की बात करें तो दो लोग ऑनलाइन सोफा ऑर्डर करते हैं। उन्होंने खुद से ही डिजाइन तैयार कर सोफे में पहिए और एक मोटर फिट किए। उन्होंने अपने इंजीनियरिंग कौशल से उस सोफे को एक वाहन में बदल दिया।

इसके बाद दोनों उस पर बैठकर पूरे शहर में घूमने निकलते हैं। भले ही वे इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए करते हों, लेकिन उनकी विशेषज्ञता और ऑटोमोबाइल कौशल बेहद शानदार है। उनकी इस स्किल से आनंद महिंद्रा जैसे दिग्गज उद्योगपति भी प्रभावित हैं। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

तारीफ में आनंद महिंद्रा ने लिखा, “इसे सिर्फ एक मजेदार प्रोजेक्ट कहा जा सकता है। लेकिन इसे बनाने में जितनी सावधानी और ऑटोमोटिव कौशल का इस्तेमाल किया गया, वह अविश्वसनीय है। किसी देश को ऑटोमोबाइल क्षेत्र में दिग्गज बनने के लिए ऐसे रचनात्मक इंजीनियरों की आवश्यकता है।”

आनंद ने टिप्पणी की कि अगर ऐसे वाहन को भारत में रजिस्टर होने के लिए आरटीओ कार्यालय ले जाया जाए, तो अधिकारी का कैसा रिएक्शन होगा। इस बीच आनंद द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को 4.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें वीडियो

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.