अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कम कीमत में मोटोरोला लाएगा तगड़ा स्मार्टफोन, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

फोन्स की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच लॉन्च होने वाले इन नए हैंडसेट्स में से Moto G04 को UAE TDRA सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

इससे यह कन्फर्म माना जा रहा है कि इस फोन की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है। सर्टिफिकेशन में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट में इस फोन के बारे में काफी खुलासे किए जा चुके हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

इन फीचर्स के साथ आ सकता है मोटो G04

लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 1612×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह फोन कुछ दुन पहले एक यूरोपियन रिटेलर की वेबसाइट पर दिखा था।

इस लिस्टिंग के अनुसार फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T606 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा देने वाली है। 

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन में ऑफरकी जाने बैटरी 5000mAh की हो सकती है। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है।

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 ओएस पर बेस्ड My UX पर काम करेगा। फोन का वजन 180 ग्राम का होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम रहने की संभावना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.