अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, Jio लाया 5G डेटा संग फ्री नेटफ्लिक्स

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हालांकि, इसमें रिलायंस जियो अक्सर एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया से आगे ही रहता है। जियो का 1099 रुपये वाला प्लान इसका एक शानदार नमूना है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा दे रही है।

बात अगर एयरटेल की करें तो कंपनी का 1499 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स ऑफर करता है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया के पास नेटफ्लिक्स वाला कोई प्लान नहीं है। साथ ही वोडा के सारे यूजर्स को अभी 5G इंटरनेट स्पीड भी नहीं मिल रही। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2जीबी के हिसाब से टोटल 168जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान के साथ एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है।

प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स मोबाइल के साथ जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। ध्यान रहे कि इस प्लान में जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन शामिल नहीं है।

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा दे रही है। कंपनी के 5G नेटवर्क वाले एरिया में रहने वाले यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी मजा मिलेगा। यह प्लान डेली फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स बेसिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 1066 रुपये वाला प्लान

वोडा का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। Vi ऐप से प्लान रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स और Vi Movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। खास बात है कि यह प्लान एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.