अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में Honor, ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा ये फ़ोन

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

हम बात कर रहे हैं Honor Magic 6 series की। ऑनर ने आधिकारिक तौर पर अपनी अपकमिंग ऑनर मैजिक 6 सीरीज की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। इन्हें 10 जनवरी से 11 जनवरी तक चीन में दो दिन चलने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

सीरीज में तीन मॉडल ऑनर मैजिक 6, ऑनर मैजिक 6 पोर्श डिजाइन और ऑनर मैजिक 6 प्रो शामिल होंगे और चीन में इनके प्री-रिजर्वेशन शुरू हो चुके हैं।

लॉन्च से पहले, डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर ऑनर मैजिक 6 प्रो की रियल-लाइफ इमेज शेयर की हैं। यह फोन ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें त्रिकोणीय रूप में व्यवस्थित तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक रियर डिजाइन देखने को मिलेगा।

दाईं ओर आपको वॉल्यूम और पावर बटन मिलेंगे। सामने की ओर एक कर्व्ड डिस्प्ले और दो सेल्फी कैमरों के लिए एक पिल शेप कटआउट दिया गया है।

ऑनर मैजिक 6 प्रो के पिछले टीजर ने पुष्टि की थी कि फोन डुअल-एलईडी फ्लैश, एक माइक्रोफोन और 100x जूम वाले कैमरे के साथ आएगा। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें सॉफ्टवेयर के लिए मैजिकओएस 8 है।

विशेष रूप से, स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जैसा कि 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर बताया गया है।

फोन के फ्रंट में संभवतः 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रावाइड सेल्फी कैमरा और टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) 3D कैमरा होगा जो सटीक फेस अनलॉकिंग में मदद करेगा। जैसे-जैसे हम आधिकारिक लॉन्च के करीब पहुंच रहे हैं, आने वाले दिनों में स्पेसिफिकेशन के बारे में और अधिक डिटेल सामने आने की उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.