अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

आज लांच होंगे OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन के साथ-साथ OnePlus Buds 3 TWS ईयरबड्स, जानिये क्या होगी इनकी कीमत

टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी ने पहले ही अपकमिंग ईयरबड्स के डिजाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा कर दिया है। भले ही कंपनी ने इस साल ‘प्रो’ उपनाम हटा दिया है, लेकिन उम्मीद है कि ये OnePlus Buds Pro 2 की जगह लेंगे, जिसे जनवरी 2023 में लॉन्च किया गया था।

लॉन्च से ठीक एक दिन पहले, OnePlus Buds 3 की कीमत सामने आ गई है। दरअसल, ऑनलाइन सामने आई एक रिपोर्ट में इसकी कीमत और  कुछ खास स्पेसिफिकेशन का हिंट दिया गया है।

इतनी होगी OnePlus Buds 3 की कीमत

ऑलराउंड-पीसी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus Buds 3 की कीमत EUR 99 (लगभग 9,000 रुपये) होने की संभावना है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि ईयरबड्स क्लियर सी ब्लू और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाएंगे।

OnePlus Buds 3 की खासियत

रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस बड्स 3 में 10.4 एमएम ड्राइवर और 6 एमएम ट्वीटर होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि ईयरबड्स 48dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट करेंगे और गूगल फास्ट पेयर और डुअल कनेक्टिविटी प्रदान करेंगे। ये वायरलेस ईयरबड्स डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP55 रेटिंग के साथ भी आ सकते हैं, जो इन्हें स्पोर्ट्स एक्टिविटी और बारिश के दौरान पहनने के लिए उपयुक्त बनाता है।

इस बीच, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट में दावा किया कि वनप्लस बड्स 3 3D सराउंड साउंड एक्सपीरियंस प्रदान कर सकता है और एलएचडीसी 5.0 को सपोर्ट कर सकता है। इन ईयरबड्स में कुल 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने की भी संभावना है। पहले बताया गया था कि वे केस के साथ 33 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

पहले के एक लीक में यह भी हिंट दिया गया था कि वनप्लस बड्स 3 में हर ईयरबड में 58mAh की बैटरी और स्टोरेज केस में 4.5W इनपुट और 1.2W आउटपुट सपोर्ट के साथ 520mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। ईयरबड्स को ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलने का भी हिंट दिया गया है।

भारत में इस दिन लॉन्च होंगे नए ईयरबड्स

ईयरबड्स 4 जनवरी को चीन में डेब्यू करेंगे लेकिन वैश्विक बाजार में इन्हें कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ये TWS ईयरबड्स भारत और यूरोप सहित वैश्विक बाजारों में, महीने के अंत में, संभवतः 23 जनवरी को वनप्लस 12R के साथ आ सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.